ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी के इस शहर में दर्जन स्थानों पर बुलडोजर एक्शन, ध्वस्त किए अतिक्रमण

यूपी के इस शहर में दर्जन स्थानों पर बुलडोजर एक्शन, ध्वस्त किए अतिक्रमण

यूपी के मुरादाबाद जिले में नगर निगम का बुलडोजर जिगर कॉलोनी में अतिक्रमणकारियों पर जमकर गरजा। अतिक्रमणकारियों की निगम टीम से जमकर नोकझोंक भी हुई।

यूपी के इस शहर में दर्जन स्थानों पर बुलडोजर एक्शन, ध्वस्त किए अतिक्रमण
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,मुरादाबादThu, 22 Feb 2024 10:10 AM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद में नगर निगम का बुलडोजर जिगर कॉलोनी में अतिक्रमणकारियों पर जमकर गरजा। अतिक्रमणकारियों की निगम टीम से जमकर नोकझोंक भी हुई। ग्रीन बेल्ट की जमीन पर रजिस्ट्री भी कराए जाने की बात कही गई। निगम टीम ने रजिस्ट्री दिखाने को कहा, इस पर लोग कागजात दिखा नहीं सके। इसके बाद करीब एक दर्जन स्थानों से अतिक्रमण को तोड़ने की कार्रवाई की गई। चौबीस घंटे के भीतर अपना-अपना अतिक्रमण खुद ही तोड़ने की चेतावनी दी गई। इसके बाद भी यदि अतिक्रमण नहीं तोड़ा गया तो निगम का बुलडोजर एक्शन होगा।

नगर निगम के प्रवर्तन दल के प्रभारी कर्नल एसके शाही ने बताया कि जिगर कालोनी में डाक्टर नेपाल सिंह पार्क के पास बड़ी संख्या में लोगों ने नाले को पाट दिया था। इस कारण आए दिन इलाके में जलभराव के हालात बन रहे थे। इसकी शिकायत मंडलायुक्त आंजनेय कुमार सिंह के पास की गई थी। उनके निर्देश पर मौका मुआयना किया तो शिकायत सही पाई गई। बुलडोजर के द्वारा एक दर्जन स्थानों पर अतिक्रमण को ध्वस्त भी किया गया। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया गया है। इसके बाद भी यदि अतिक्रमण नहीं तोड़ा गया तो नगर निगम अतिक्रमण को ध्वस्त करने की कार्रवाई करेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें