ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबुलंदशहर में दिनदहाड़े व्यापारी की गोली मारकर हत्या, मौके से डेढ़ लाख रुपये बरामद

बुलंदशहर में दिनदहाड़े व्यापारी की गोली मारकर हत्या, मौके से डेढ़ लाख रुपये बरामद

बुलंदशहर के कोतवाली देहात की नई मंडी पुलिस चौकी के पास दिनदहाड़े आलू व्यापारी की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। व्यापारी मंडी से करीब 1.50 लाख रुपये लेकर घर लौट रहा था।

बुलंदशहर में दिनदहाड़े व्यापारी की गोली मारकर हत्या, मौके से डेढ़ लाख रुपये बरामद
farmer working in his field was shot dead accused absconded after murdering him
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,बुलंदशहरTue, 25 Jun 2024 10:56 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बुलंदशहर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां कोतवाली देहात की नई मंडी पुलिस चौकी के पास दिनदहाड़े आलू व्यापारी की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। व्यापारी मंडी से करीब 1.50 लाख रुपये लेकर घर लौट रहा था। व्यापारी के साथ लूट नहीं होने से आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों का मकसद सिर्फ व्यापारी की हत्या करना था।

औरंगाबाद कस्बे के मोहल्ला रंगरेजान निवासी फकरूद्दीन (48) पुत्र अब्दुल वहीद आलू का व्यापार करते थे। मंगलवार दोपहर वह नवीन मंडी बुलंदशहर से पेमेंट के 1.50 लाख रुपये लेकर बाइक से घर लौट रहे थे। नवीन मंडी पुलिस चौकी से चंद मीटर की दूरी पर गांव मौसमगढ़ के नजदीक बदमाशों ने पीछे से आकर फकरूद्दीन के सिर में गोली मार दी। फकरूद्दीन लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एसएसपी श्लोक कुमार और एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की। पुलिस टीम ने घटनास्थल से ही मृतक की बाइक और बैग में रखे 1.50 लाख रुपये बरामद किए है।

हत्या करना ही मकसद था

बाइक के बैग में 1.50 लाख रुपये भी बरामद हुए हैं। ऐसे में बदमाशों का मकसद सिर्फ व्यापारी की हत्या करना माना जा रहा है। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल सका। मृतक के बेटे अदनान ने कोतवाली देहात में बदमाशों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। देहात पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।