ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबुलंदशहर हिंसा: पहले इंस्पेक्टर सुबोध को मारी गई गोली या सुमित को, सवाल कायम

बुलंदशहर हिंसा: पहले इंस्पेक्टर सुबोध को मारी गई गोली या सुमित को, सवाल कायम

स्याना हिंसा में अभी तक पुलिस ने यह खुलासा नहीं किया है कि पहले गोली इंस्पेक्टर सुबोध कुमार को मारी गई या सुमित को। हालांकि एक वायरल वीडियो में पहले सुमित को गोली मारने की बात सामने आ रही है।...

बुलंदशहर हिंसा: पहले इंस्पेक्टर सुबोध को मारी गई गोली या सुमित को, सवाल कायम
बुलंदशहर | अनिल शर्माSun, 09 Dec 2018 08:46 AM
ऐप पर पढ़ें

स्याना हिंसा में अभी तक पुलिस ने यह खुलासा नहीं किया है कि पहले गोली इंस्पेक्टर सुबोध कुमार को मारी गई या सुमित को। हालांकि एक वायरल वीडियो में पहले सुमित को गोली मारने की बात सामने आ रही है। उसके बाद ही इंस्पेक्टर को गोली मारी गई। हालांकि अभी तक किसी पुलिस अधिकारी ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है। पुलिस दोनों को गोली लगने की कड़ियां जोड़ने का प्रयास कर रही है। तीन दिसंबर को गोकशी पर भड़की हिंसा में स्याना कोतवाल सुबोध कुमार सिंह और चिंगरावठी के युवक सुमित की गोली लगने से मौत हो गई।

पूरे मामले की विशेष जांच एडीजी इंटेलीजेंस एसबी शिरडकर कर चुके हैं। एसआईटी जांच मेरठ रेंज के आईजी रामकुमार के नेतृत्व में चल रही है। मजिस्ट्रीयल जांच एडीएम प्रशासन अरविन्द कुमार मिश्र कर रहे हैं। अभी तक पुलिस की ओर से यह साफ नहीं हुआ है कि पहले गोली किसको लगी। वायरल, वीडियो में जरूर पहले सुमित को गोली लगना सामने आ रहा है।

बुलंदशहर हिंसा: सेना ने आरोपी जीतू को यूपी पुलिस को सौंपा

सुमित को गोली लगने पर भड़का जनाक्रोश
चिंगरावठी के ग्रामीण दबी जुबान से कह रहे हैं कि सुमित को गोली लगने के बाद जनाक्रोश भड़क गया। इसके बाद पुलिसकर्मी मौके से भाग खड़े हुए। ग्रामीणों की बात पर विश्वास करें तो पहले गोली सुमित को लगी और उसके बाद इंस्पेक्टर की गोली लगने से मौत हुई। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें