ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपत्नी को मारने की दी सुपारी, किलर्स ने पति को ही मार दिया, क्यों बदल गया टार्गेट?

पत्नी को मारने की दी सुपारी, किलर्स ने पति को ही मार दिया, क्यों बदल गया टार्गेट?

बुलंदशहर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पति ने पत्नी को मारने के लिए कांट्रैक्ट किलर्स को सुपारी दी। अचानक किलर्स का प्लान बदल गया और उन लोगों ने सुपारी देने वाले पति को ही मार दिया।

पत्नी को मारने की दी सुपारी, किलर्स ने पति को ही मार दिया, क्यों बदल गया टार्गेट?
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,बुलंदशहरThu, 30 Nov 2023 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर में ककोड़ पुलिस और स्वाट टीम ने करीब दो सप्ताह पहले हुए तेजपाल हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने मामले में दो सुपारी किलर्स को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला कि मारे गए तेजपाल ने दोनों को अपनी पत्नी की हत्या की सुपारी दी थी। पत्नी की हत्या के लिए निकले  कांट्रैक्ट किलर्स का प्लान बदल गया और उन लोगों ने सुपारी देने वाले तेजपाल की ही हत्या कर दी। 

गुरुवार को पुलिस लाइन में एसपी सिटी/आईपीएस सुरेंद्रनाथ तिवारी ने बताया कि 15 नवंबर को ककोड़ के मोहल्ला कसाईबाड़ा स्थित एक मकान में तेजपाल निवासी गांव बीछट का शव बरामद हुआ था। मृतक की पत्नी ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। थाना पुलिस और स्वाट टीम की जांच में दो आरोपी बबली उर्फ बलराज व दीप सिंह के नाम प्रकाश में आए। गुरुवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों को बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया। निशानदेही पर तेजपाल की हत्या में प्रयुक्त तमंचा, तीन लाख रुपए और एक चाबी आरोपी दीप सिंह के घेर से बरामद की।

सीसीटीवी से बचने को बदला इरादा
पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि तेजपाल को शक था कि पत्नी उसकी हत्या करा सकती है। इसके चलते तेजपाल ने दोनों कांट्रैक्ट किलर्स को पत्नी की हत्या करने के लिए छह लाख रुपए की सुपारी दे दी। हालांकि उसकी पत्नी जहां रहती थी वहां सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे। इसके चलते दोनों किलर्स को पकड़े जाने का डर सताने लगा। इस पर दोनों ने तेजपाल की पत्नी की हत्या नहीं की। 

तेजपाल से मिले रुपए भी दोनों वापस नहीं करना चाहते थे। इसलिए तेजपाल की ही हत्या का प्लान बना लिया। 13 नवंबर को दोनों ने तेजपाल के साथ बैठकर शराब पी। इसी दौरान तेजपाल की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने तेजपाल के कॉल रिकॉर्ड और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से पड़ताल शुरू की तो दोनों के बारे में पता चला। इसके बाद दोनों को घेरकर पकड़ लिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें