DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किशोरी गैंगरेप : हाईवे पर सात थानों की सीमा पार कर दिल्ली तक पहुंचे थे दरिंदे

जहांगीराबाद से किशोरी को अगवा करने के बाद दरिंदे हाईवे पर सात थानों की सीमा पार कर हाईवे से होते हुए दिल्ली तक जा पहुंचे थे और वापस लेकर उसे नरसेना थाने के भदौरी प्राइमरी स्कूल के कमरे में बंद कर फरार हो गए। इस दौरान कहीं भी गाड़ी चेक नहीं हुई। दिल्ली-गाजियाबाद ले जाने की बात किशोरी ने पुलिस को दिए अपने बयानों में कही है। 

खानपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की 13 वर्षीय किशोरी ने जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव में अपने मामा के यहां शादी में शामिल होने गई थी। उसने लौटते समय अगवा कर गैंगरेप और लूटपाट का आरोप लगाया है। मंगलवार की सुबह नरसैना कोतवाली क्षेत्र के गांव भदौरी के प्राथमिक विद्यालय से किशोरी को बदहवास हालत में उसे बरामद किया गया था। मेडिकल रिपोर्ट में भी किशोरी के साथ रेप की पुष्टि हुई। 

बुधवार देर शाम किशोरी की हालत में सुधार हुआ तो उसने पुलिस को बयान दिए। पुलिस के अनुसार किशोरी ने बताया कि बदमाश उसका अपहरण कर जहांगीराबाद से बुलदंशहर होते हुए गाजियाबाद और दिल्ली की ओर ले गए थे। दो आरोपियों ने हाईवे के निकट नहर के समीप सुनसान इलाके में उसके साथ रेप किया, जबकि दो लोगों ने इसे गलत बताया था। इसके बाद दरिंदे किशोरी को लेकर नरसेना थाने के गांव भदौरी पहुंचे और वहां एक प्राइमरी स्कूल के कमरे में बंद कर फरार हो गए। किशोरी ने आरोपियों के सामने आने पर पहचानने की बात कही है। 

हैरत की बात है कि बदमाश किशोरी को लेकर सात थानों की सीमाओं में घूमते रहे और कहीं पर भी गाड़ी चेक नहीं हुई, जबकि लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लग चुकी थी। एसएसपी एन कोलांची का कहना है कि किशोरी द्वारा गाजियाबाद दिल्ली ले जाने की बात कही है। किशोरी के बयानों की सत्यता की जांच कराई जाएगी। 

एसएसपी एन कोलांचि ने बताया कि किशोरी की हालत में सुधार होने पर उससे घटना के बारे में और जानकारी जुटाई जाएगी। पुलिस हिरासत में लिए युवकों से पूछताछ कर रही है। मुकदमे में गैंगरेप, पॉक्सो और लूट की धाराएं बढ़ा दी गई हैं।

आतंकी मसूद अजहर 1994 में दिल्ली के होटल में ठहरा था

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bulandshahr gangrape case