DA Image
1 जनवरी, 2021|11:17|IST

अगली स्टोरी

बुलंदशहर: अपने ही घर में फंदे पर लटका मिला महिला दरोगा का शव, खुदकुशी की आशंका

बुलंदशहर के अनूपशहर कोतवाली में तैनात शामली निवासी महिला दरोगा का शव शुक्रवार रात घर में फंदे पर लटका मिलने से हड़कंप मच गया। महिला दरोगा किराए के मकान में रहती थी। घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी समेत तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए। महिला दरोगा के खुदकुशी किए जाने की आशंका जताई जा रही है। 

जिला शामली के गांव भैसवाल निवासी आरजू पंवार वर्ष 2015 में पुलिस विभाग में दरोगा के पद पर तैनात हुई थी। बीते करीब ढाई साल से दरोगा आरजू पंवार अनूपशहर कोतवाली में तैनात थी। आरजू पंवार नेहरूगंज में नीरज शर्मा के मकान में तीसरी मंजिल पर किराए के कमरे में रहती थी, जबकि दूसरी मंजिल पर मकान मालिक अपने परिवार के साथ रहते हैं। 

शुक्रवार को महिला दरोगा ड्यूटी पर भी नहीं पहुंची। बताया जाता है कि महिला दरोगा मकान मालिक के घर में ही खाना खाती थी। शुक्रवार शाम साढ़े सात बजे के लगभग उससे खाने के लिए आवाज दी तो कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। इसके बाद निकट में रहने वाले दूसरे पुलिसकर्मी सनी चौधरी को जानकारी दी गई। सनी ने कुर्सी रखकर कमरे में झांका तो कमरे में पंखे से लटका हुआ शव दिखाई दिया। तत्काल घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bulandshahr: Dead body of female inspector found hanged in her own house fear of suicide