ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबुलंदशहर जहरीली शराब कांड में 25 हजार का इनामी आरोपी गिरफ्तार

बुलंदशहर जहरीली शराब कांड में 25 हजार का इनामी आरोपी गिरफ्तार

बुलंदशहर के सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव जीतगढ़ी जहरीली शराब कांड में फरार चल रहे चार आरोपियों में से एक आरोपी मुकेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित...

बुलंदशहर जहरीली शराब कांड में 25 हजार का इनामी आरोपी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSat, 16 Jan 2021 07:33 AM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर के सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव जीतगढ़ी जहरीली शराब कांड में फरार चल रहे चार आरोपियों में से एक आरोपी मुकेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित था। पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ कर रही है। वहीं तीन आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

गांव जीतगढ़ी में जहरीली शराब के सेवन से 6 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 19 लोग विभिन्न अस्पतालों में गंभीर हालत के चलते उपचार के लिए भर्ती कराए गए थे। मामले में पुलिस ने नामजद तीन आरोपियों के अलावा 13 को जांच के बाद आरोपी बनाया था। जिसमे से पुलिस 11आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। जबकि एक नामजद आरोपी प्रदीप की मौत हो चुकी है। आरोपी मिंकू,टिंकू, मुकेश व यादराम फरार चल रहे है।

शुक्रवार की शाम एसएसआई श्योपाल सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर 25 हजार के इनामी फरार आरोपी मुकेश पुत्र स्योपाल को गुलावठी रोड स्थित सनोटा नहर पुल से उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह कहीं जाने की फिराक में था। वही अभी भी आरोपी मिंकु, टिंकू और यादराम फरार चल रहे हैं। सीओ नम्रता श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी मुकेश को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। अन्य तीन फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें