ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकांग्रेस के किसान सम्‍मेलन में अचानक बिगड़ा बैल, मारी लात... जमीन पर गिर गए नेताजी 

कांग्रेस के किसान सम्‍मेलन में अचानक बिगड़ा बैल, मारी लात... जमीन पर गिर गए नेताजी 

उत्‍तर प्रदेश के देवरिया में कांग्रेस के किसान महासम्‍मेलन में उस वक्‍त अफरातफरी मच गई जब एक बैल अचानक से भड़क गया। बैल ने लात मारी तो बैलगाड़ी पर सवार एक नेताजी जमीन पर जा गिरे। अब यह...

कांग्रेस के किसान सम्‍मेलन में अचानक बिगड़ा बैल, मारी लात... जमीन पर गिर गए नेताजी 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,देवरिया Mon, 01 Mar 2021 05:26 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्‍तर प्रदेश के देवरिया में कांग्रेस के किसान महासम्‍मेलन में उस वक्‍त अफरातफरी मच गई जब एक बैल अचानक से भड़क गया। बैल ने लात मारी तो बैलगाड़ी पर सवार एक नेताजी जमीन पर जा गिरे। अब यह वाकया सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है। 

बात 28 फरवरी की है। देवरिया के बैतालपुर में कांग्रेस ने किसान महासम्‍मेलन बुलाया था। सम्‍मेलन में नेताओं और कार्यकर्ताओं का आना जारी थी। इस दौरान कुछ कांग्रेस नेता बैलगाड़ी से सम्‍मेलन में पहुंचे। बैलगाड़ी से उतरकर कुछ नेता अभी नारेबाजी कर ही रहे थे कि एक बैल बिगड़ गया। उसने बगल में खड़े एक नेताजी को किक मार दी। बैल ने इतने जोर से किक मारी कि नेताजी खुद को संभाल नहीं पाए। वे धड़ाम से जमीन पर जा गिरे।

उनके आसपास खड़े लोगों ने तत्‍काल उन्‍हें संभाला और जमीन से उठाया। नेताजी किसी तरह उठे और वहां से आगे बढ़ गए। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने उस बैल को काबू में किया जिसने नेताजी को किक मारी थी। कांग्रेसियों के मुताबिक नेताजी को कोई गंभीर चोट नहीं आई है। वे ठीक हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें