ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश विपक्ष पर मनमानी का आरोप लगा मायावती ने NDA की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को किया समर्थन का ऐलान

विपक्ष पर मनमानी का आरोप लगा मायावती ने NDA की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को किया समर्थन का ऐलान

बसपा सुप्रीमो मायावती ने विपक्ष पर बसपा (BSP) की उपेक्षा करने का आरोप लगा राष्ट्रपति पद (Presidential Election ) के लिए एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू (Droupadi Murmu) को समर्थन का ऐलान कर दिया है

  विपक्ष पर मनमानी का आरोप लगा मायावती ने NDA की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को किया समर्थन का ऐलान
Atul Guptaलाइव हिंदुस्तान,लखनऊSat, 25 Jun 2022 11:03 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बसपा सुप्रीमो मायावती ने राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है। मायावती ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस कर कहा- हमने राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देने का फैसला किया है।

मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये भी कहा कि बीएसपी एनडीए या यूपीए की पिछलग्गू पार्टी नहीं है। उन्होंने कहा- बीएसपी स्वतंत्र और निडर रहकर काम करने वाली पार्टी है। उन्होंने कहा- अगर कोई पार्टी देश के पिछले और उपेक्षित वर्ग के लिए काम करता है तो बीएसपी उसके साथ खड़ी रहेगी। फिर चाहे वो फैसला हमारे खिलाफ कितना भी नुकसानदेह क्यों ना साबित हो।

मायावती ने कहा- बसपा का उद्देश्य बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के सिद्धांतों पर काम करना है। मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेस में खास तौर पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग बसपा को बदनाम करने का कोई मौका नहीं छोड़ते, हमारे विधायकों को तोड़ने का काम किया जाता है। मायावती ने कहा यूपी में बीएसपी के नेतृत्व में चार बार की सरकार ने हमेशा दलितों, शोषितों और वंचितों के हित में काम किया है।

मायावती ने राष्ट्रपति चुनाव में बसपा की उपेक्षा का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव में हमें ये देखने को मिला कि विपक्षी दलों ने अपनी मनमानी की और बीएसपी को विपक्ष ने अलग-थलग रखाष। उन्होंने कहा पहले पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी द्वारा एकतरफा चुनिंदा लोगों को बुलाना, फिर शरद पवार द्वारा बुलाई गई बैठक में बीएसपी को नजरअंदाज करना, इनकी एकता दिखावा ही लगती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें