ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमायावती का मोदी सरकार पर निशाना, कहा- 3 साल में काम नहीं सिर्फ बातें हुईं

मायावती का मोदी सरकार पर निशाना, कहा- 3 साल में काम नहीं सिर्फ बातें हुईं

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने मोदी सरकार की तीन साल की उपलब्धियों को नगण्य बताते हुये कहा है कि बीते तीन सालों में केंद्र सरकार ने कोई काम नहीं किया सिर्फ बड़ी बड़ी बातें की हैं। बसपा की...

मायावती का मोदी सरकार पर निशाना, कहा- 3 साल में काम नहीं सिर्फ बातें हुईं
नई दिल्ली, एजेंसीMon, 29 May 2017 03:05 PM
ऐप पर पढ़ें

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने मोदी सरकार की तीन साल की उपलब्धियों को नगण्य बताते हुये कहा है कि बीते तीन सालों में केंद्र सरकार ने कोई काम नहीं किया सिर्फ बड़ी बड़ी बातें की हैं। बसपा की ओर से सोमवार को जारी मायावती के बयान में मोदी सरकार पर तीन साल की उपलब्धियों को सरकारी विज्ञापनों के जरिये प्रचारित करने के लिये जनता का पैसा पानी की तरह बहाने का भी आरोप लगाया है। 

उन्होंने कहा कि बीते तीन सालों में मोदी सरकार की दलित और अल्पसंख्यक विरोधी नीतियों के कारण न सिर्फ देश में सामाजिक समरसता का तानाबाना बुरी तरह से प्रभावित हुआ है बल्कि गलत आर्थिक नीतियों के कारण अमीर और गरीब के बीच की खाई और भी ज्यादा बढ़ गयी है।

ये भी पढ़ें: शर्मनाकः UP के रामपुर में सरेआम युवती से छेड़छाड़, 4 अरेस्ट, देखें VIDEO

मायावती ने कहा कि केंद्र सरकार के तीन साल के कामकाज का आकलन करने पर साफ महसूस होता है कि समाज के कमजोर और दलित तबके के लोग गरीबी के दुश्चक्र में फंस गए हैं जबकि अमीर वर्ग के लोग लगातार धनाडय होते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश भर में लगातार बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी और जातीय एवं सांप्रदायिक हिंसा मोदी सरकार के देश बदलने के दावों की हकीकत को स्पष्ट करने के लिये काफी है। 

उन्होंने कहा कि सरकार किसान, मजदूर, दलित और अल्पसंख्यकों की बदहाली को छुपाने के लिये विकास के बड़े बड़े दावों को सच साबित करने के लिये सरकारी विज्ञापनों का सहारा ले रही है। इसके लिये सरकार ने विज्ञापनों पर अकूत धन खर्च करने की नीति अपनायी है। मायावती ने कहा कि पिछले तीन सालों में मोदी सरकार ने सिर्फ मुठठी भर पूंजीपतियों को ही लाभ पहुंचाया है। 

मायावती ने कहा कि गोरक्षा के नाम पर निदोर्ष दलितों और अल्पसंख्यकों के खिलाफ भगवा ब्रिगेड का उपद्रव और आतंक मोदी सरकार की ही देन है। इससे जनसामान्य में न्याय की उम्मीद लगातार घट रही है जो देश हित के लिहाज से बेहतर भविष्य के लिये खतरनाक संकेत है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें