DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राफेल सौदे पर संसद में पेश कैग रिपोर्ट आधी-अधूरी: मायावती

मायावती, बसपा सुप्रीमो

BSP की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने राफेल विमान सौदे पर संसद में पेश सीएजी रिपोर्ट को आधी-अधूरी बताया है। इसके साथ ही सवालिया निशान लगाते हुए कहा है कि संवैधानिक संस्थाएं ईमानदारी से क्यों काम नहीं कर पा रही हैं।

मायावती ने बुधवार को राफेल विमान खरीद पर बहुप्रतीक्षित सीएजी रिपोर्ट संसद में पेश होने के बाद अपने ट्विटर एकाउंट के साथ लिखित बयान जारी कर इस पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि संसद के बजट सत्र के अंतिम दिन राफेल विमान सौदे पर बहुप्रतीक्षित सीएजी रिपोर्ट जनता की नजर में आधी-अधूरी। यह न तो सम्पूर्ण और न ही पूरी तरह से सही।

बसपा सुप्रीमो ने यह भी कहा है कि भाजपा सरकार में क्यों संवैधानिक संस्थाएं अपना काम पूरी ईमानदारी से नहीं कर पा रही हैं? देश चिंतित है। पिछले पांच सालों के शासनकाल में भाजपा सरकार एक भी राफेल लड़ाकू विमान वायुसेना के बेड़े में शामिल नहीं करा पाई है। भाजपा सरकार की क्या यही राष्ट्रहित व राष्ट्रीय सुरक्षा है? मायावती ने आजकल बयान देने का सबसे बड़ा मध्याम अपने ट्विटर एकाउंट को बना रखा है। किसी भी मुद्दे पर उनके ट्विटर एकाउंट पर उनका बयान पोस्ट कर दिया जाता है। मायावती ने लोकसभा चुनाव में अपनी बात कहने के लिए सोशल मीडिया को अपना हथियार बनाया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BSP supremo Mayawati says CAG report submitted in Parliament on Rafael deal is incomplete