ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमायावती ने सभी को किया सावधान, बोलीं-साम, दाम, दंड, भेद अपनाकर लोगों को गुमराह कर रही भाजपा, सपा और कांग्रेस

मायावती ने सभी को किया सावधान, बोलीं-साम, दाम, दंड, भेद अपनाकर लोगों को गुमराह कर रही भाजपा, सपा और कांग्रेस

लोकसभा चुनाव को लेकर शनिवार को श्रावस्ती पहुंची बसपा प्रमुख मायावती ने शहेट महेट मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने सभी दलों को आड़े हाथों लेकर जनता को ठगने वाला बताया।

मायावती ने सभी को किया सावधान, बोलीं-साम, दाम, दंड, भेद अपनाकर लोगों को गुमराह कर रही भाजपा, सपा और कांग्रेस
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,श्रावस्तीSat, 11 May 2024 08:06 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव को लेकर शनिवार को श्रावस्ती पहुंची बसपा प्रमुख मायावती ने शहेट महेट मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने सभी दलों को आड़े हाथों लेकर जनता को ठगने वाला बताया, जबकि बसपा को विकास कराने वाली पार्टी बताया। जनसभा को संबोधित करने हुए मायावती ने कहा कि बसपा अकेले लोकसभा का चुनाव लड़ रही है। किसी भी पार्टी से मेरा कोई गठबंधन नहीं है। कांग्रेस ने सबसे अधिक शासन किया लेकिन केवल जनता को गुमराह किया। विकास कार्य नहीं कराए। इसी तरह से भाजपा जाति पाति की राजनीति कर रही है और सपा ने दलित समाज को विकास से वंचित रखा है। 

उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान सभी दल साम, दाम, दंड, भेद अपना कर लोगों को गुमराह करेंगे। लेकिन उससे आप सब को सावधान रहना होगा। बसपा के बहुजन हिताय बहुजन सुखाय पर वोट लेकर समाज का विकास करें। उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज एकजुट होकर बसपा को वोट देकर जिताए। उनके प्रति हो रहे अत्याचार को रोका जाएगा। मुस्लिम और दलित अगर एक हो जाए तो सरकार में हमारी भागीदारी अवश्य रहेगी। बीते चुनाव में श्रावस्ती लोकसभा क्षेत्र से बसपा उम्मीदवार जीत कर गया था। इस बार भी जिता कर संसद भेजें। इस अवसर पर बसपा जिलाध्यक्ष श्रवण कुमार गौतम,जीवनलाल गौतम, प्रत्याशी दद्दन खान आदि बसपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।