ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबीएसपी ने मैनपुरी में प्रत्‍याशी बदला, जौनपुर से धनंजय की पत्‍नी तो मोदी के खिलाफ अतहर जमाल को टिकट

बीएसपी ने मैनपुरी में प्रत्‍याशी बदला, जौनपुर से धनंजय की पत्‍नी तो मोदी के खिलाफ अतहर जमाल को टिकट

बहुजन समाज पार्टी (BSP) ने लोकसभा चुनाव-2024 की एक और सूची जारी की है। इस पांचवी सूची में मैनपुरी सीट पर उम्‍मीदवार बदल दिया गया है। अब इस सीट से शिव प्रसाद यादव को टिकट दिया गया है।

बीएसपी ने मैनपुरी में प्रत्‍याशी बदला, जौनपुर से धनंजय की पत्‍नी तो मोदी के खिलाफ अतहर जमाल को टिकट
Ajay Singhलाइव हिन्‍दुस्‍तान,लखनऊTue, 16 Apr 2024 09:24 AM
ऐप पर पढ़ें

BSP Candidate List: बहुजन समाज पार्टी (BSP) ने लोकसभा चुनाव-2024 की एक और सूची जारी की है। इस सूची में मैनपुरी सीट पर उम्‍मीदवार बदल दिया गया है। अब इस सीट से शिव प्रसाद यादव को टिकट दिया गया है। जौनपुर सीट से बाहुबली धनंजय सिंह की पत्‍नी श्रीकला सिंह को टिकट दिया गया है। 

जानकारी के मुताबिक बसपा की यह पांचवीं सूची है। इसमें 11 उम्‍मीदवारों के नाम घोषित किए गए हैं। बरेली से छोटेलाल गंगवार,  बदायूं से मुस्लिम खां, मैनपुरी से शिव प्रसाद यादव को मैदान में उतारा है। फर्रूखाबाद सीट से क्रांति पांडेय और सुल्तानपुर से उदराज वर्मा को टिकट मिला है। डुमरियागंज से ख्वाजा समसुद्दीन और बांदा से मयंक द्विवेदी को उतारा गया है। 

जौनपुर से बाहुबली धनंजय सिंह की पत्‍नी श्रीकला रेड्डी और बलिया से लल्लन सिंह यादव को मैदान में उतारा गया है। गाजीपुर से मुख्‍तार अंसारी के भाई, सपा प्रत्याशी और सांसद अफजाल अंसारी के सामने उमेश कुमार सिंह को उतारा गया है। वाराणसी सीट से अतहर जमाल लारी बसपा के उम्‍मीदवार होंगे।