ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशदूध लेने घर से निकली 10 साल की बच्ची से हैवानियत, रेप के बाद लहूलुहान हालत में सड़क किनारे फेंक गए दरिंदे

दूध लेने घर से निकली 10 साल की बच्ची से हैवानियत, रेप के बाद लहूलुहान हालत में सड़क किनारे फेंक गए दरिंदे

मेरठ में शनिवार को दस साल की एक बच्ची के साथ रेप की घटना से सनसनी फैल गई। आरोपी ने युवती को उस वक्त अगवा किया जब वो दूध लेने घर से निकली थी। इस दौरान उसे कुछ लोग गाड़ी में उठाकर ले गए।

दूध लेने घर से निकली 10 साल की बच्ची से हैवानियत, रेप के बाद लहूलुहान हालत में सड़क किनारे फेंक गए दरिंदे
Atul Guptaसंवाददाता,मेरठSat, 03 Dec 2022 08:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें


उत्तर प्रदेश के मेरठ में शनिवार को गंगानगर थाना क्षेत्र में 10 साल की बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सीसीटीवी कैमरे में वह कार दिखाई दी है, जिसमें बच्ची को अगवा किया गया था। फिलहाल पुलिस बच्ची की डॉक्टरी करा रही है। गंगानगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

गंगानगर क्षेत्र की एक कॉलोनी में महिला अपनी 10 वर्षीय बेटी के साथ रहती है। महिला किसी अस्पताल में काम करती हैं। शनिवार सुबह महिला ने अपनी बेटी को दूध लाने के लिए घर से भेजा। इसी दौरान कार सवारों ने बच्ची को गाड़ी में खींच लिया। बच्ची की मां के अनुसार घटना के करीब घंटे भर बाद कार सवार उस बच्ची को सड़क किनारे उतार कर फरार हो गए। चर्चा है कि बच्ची लहूलुहान स्थिति में थी। पास ही दुकान चलाने वाली एक महिला ने जब बच्ची को बदहवास हालत में रोते हुए देखा तो उससे बात की और उसके परिजनों को सूचित किया। यह महिला पीड़िता बच्ची की पड़ोसी बताई जा रही है। देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई। क्षेत्र के लोगों ने घटना का विरोध जता दिया। 

आनन-फानन में गंगानगर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची से जानकारी ली। बच्ची ने अपने साथ गलत काम किए जाने की पुष्टि की है। हालांकि वह बेहद डरी हुई है। एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि कार को ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही उसका पता लगाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। गंगानगर थाना पुलिस के अनुसार बच्ची की डॉक्टरी कराई जा रही है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।