ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबांके से पत्नी की निर्मम हत्या, कटा हुआ सिर लेकर चौकी जा रहा पति गिरफ्तार, इलाके में सनसनी

बांके से पत्नी की निर्मम हत्या, कटा हुआ सिर लेकर चौकी जा रहा पति गिरफ्तार, इलाके में सनसनी

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में पति ने बांके से पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। कटा हुआ सिर लेकर चौकी जा रहे पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गांव में घटना को लेकर कोहराम मच गया।

बांके से पत्नी की निर्मम हत्या, कटा हुआ सिर लेकर चौकी जा रहा पति गिरफ्तार, इलाके में सनसनी
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,बाराबंकीFri, 16 Feb 2024 11:16 AM
ऐप पर पढ़ें

बाराबंकी जिले में फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के बसारा गांव निवासी श्रमिक युवक को अपनी पत्नी से किसी के अवैध संबंध होने का शक था। इस बात को लेकर अक्सर दोनों में झगड़ा होता था।शुक्रवार को घर में मिले एक प्रेम पत्र को देख युवक ने आपा खो दिया। घर में रखा बांका उठाकर पत्नी का सिर काट दिया। यही नहीं युवक ने पत्नी के कटे सिर को एक हाथ में पकड़ा और दूसरे में बांका लेकर पुलिस चौकी की ओर चल दिया। गांव में घटना को लेकर कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस ने रास्ते से ही युवक को गिरफ्तार कर लिया। गांव में भारी संख्या में पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

बसारा गांव का निवासी अनिल कनौजिया अपनी पत्नी वंदना (24) के साथ रहता था। शुक्रवार की सुबह उसके घर से तेज लड़ाई झगड़े की आवाजे आस पड़ोस के लोगों ने सुनी। अचानक वंदना की तेज चीख सुनकर ग्रामीण अनिल के घर पहुंचे तो वहां का नजारा देख सब दंग रह गए। अनिल अपने एक हाथ में वंदना का कटा हुआ  सिर पकड़े हुए था। दूसरे हाथ में खून से लथपथ बांका था। जिसे देख लोग डर के मारे भाग खड़े हुए। इसके बाद अनिल पत्नी के सिर को बाल पड़कर लटका कर निकला और पुलिस चौकी इसरौली की ओर चल पड़ा। रास्ते में जो भी उसे देखता डर कर किनारे खड़ा हो जाता है। एक हाथ में बांका और दूसरे हाथ में पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर जा रहे युवक ने ग्रामीणों से कहा कि आज तो हद हो गई। वंदना की प्रेम प्रसंग का शक सही निकला। उसके प्रेमी की चिट्ठी मैंने देखी तो फिर मैं अपने आप पर काबू नहीं पाया सका, इसीलिए मैंने उसकी गला काटकर हत्या कर दी।

उधर गांव में इस घटना को लेकर ग्रामीणों में दहशत दिखी। पूरा गांव अनिल कनौजिया के घर के आसपास खड़ा था। ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने चौकी आ रहे अनिल को रास्ते में ही रोक कर गिरफ्तार कर लिया। गांव में भारी संख्या में पुलिस पड़ताल में जुटी हुई है। घटना की सूचना पाकर सीओ, एएसपी आदि मौके पर है। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि अनिल और वंदना में अक्सर मारपीट की आवाजें आती रहती थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें