ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबुलंदशहर- बैक गियर में खड़ी कार को बच्चे ने किया स्टार्ट, पीछे खड़ी बहन कुचल गई

बुलंदशहर- बैक गियर में खड़ी कार को बच्चे ने किया स्टार्ट, पीछे खड़ी बहन कुचल गई

उत्‍तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक चूक के चलते बड़ा हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि ड्राइविंग सीट पर जा बैठे एक बच्‍चे ने अचानक कार स्‍टार्ट कर दी। कार बैक गियर में खड़ी थी। स्‍टार्ट...

बुलंदशहर- बैक गियर में खड़ी कार को बच्चे ने किया स्टार्ट, पीछे खड़ी बहन कुचल गई
लाइव हिन्‍दुस्‍तान टीम ,बुलंदशहर Wed, 24 Nov 2021 10:58 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्‍तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक चूक के चलते बड़ा हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि ड्राइविंग सीट पर जा बैठे एक बच्‍चे ने अचानक कार स्‍टार्ट कर दी। कार बैक गियर में खड़ी थी। स्‍टार्ट होते ही कार पीछे की ओर अचानक बढ़ गई। इसी दौरान पीछे खड़ी उसकी 19 वर्षीय बहन कार की चपेट में आ गई। बुरी तरह घायल लड़की को लेकर घरवाले तुरंत अस्‍पताल पहुंचे जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

मिली जानकारी के अनुसार खुर्जा क्षेत्र के एक मोहल्‍ले में यह हादसा हुआ है। बताया जा रहा है जिस बच्‍चे की वजह से यह हादसा हुआ वह पहले कार की सफाई कर रहा था। सफाई करते-करते वह कार की ड्राइविंग सीट पर जाकर बैठ गया। उसने अचानक कार स्‍टार्ट कर दी। कार बैक गियर में थी। स्‍टार्ट होते ही कार पीछे की ओर तेजी से बढ़ी। दरवाजे पर खड़ी लड़की कार की चपेट में आ गई। बुरी तरह घायल होकर लड़की वहीं तड़पने लगी।

परिवारवाले, आनन-फानन में लड़की को लेकर अस्‍पताल पहुंचे। वहां डॉक्‍टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना की वजह से घर और पूरे मोहल्‍ले में मातम पसरा है।