ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशतिलक समारोह में साले ने जीजा के पैर छूने से किया इंकार, बैरंग लौटी बारात

तिलक समारोह में साले ने जीजा के पैर छूने से किया इंकार, बैरंग लौटी बारात

उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली के गांधी नगर मोहल्ले से सोमवार रात उन्नाव बारात गई। जहां द्वाराचार के बाद तिलक की रस्में अदा की जा रही थी, इस बीच लड़की के भाई ने जीजा से पैर छूने से मना कर दिया।

तिलक समारोह में साले ने जीजा के पैर छूने से किया इंकार, बैरंग लौटी बारात
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,उन्नावWed, 08 Feb 2023 10:18 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली के गांधी नगर मोहल्ले से सोमवार रात उन्नाव बारात गई। जहां द्वाराचार के बाद तिलक की रस्में अदा की जा रही थी, इस बीच लड़की के भाई ने जीजा से पैर छूने से मना कर दिया। जिस पर जनाती और बारातियों में विवाद हो गया। मामला कोतवाली तक पहुंचा, फिर भी कोई हल नहीं निकला। जिस पर बिना दुल्हन के बारात शुक्लागंज वापस आ गई।

गांधी नगर के अंबेडकर नगर मोहल्ला निवासी ओम प्रकाश साउदी में काम करते हैं। उनके बड़े बेटे विनय मुंबई में रहकर प्राइवेट नौकरी करते हैं। सोमवार को विनय की बारात उन्नाव के एक गेस्टहाउस गई थी। डीएसएन रोड निवासी सरजू प्रसाद उर्फ रजक की बेटी सोनी के साथ शादी होनी थी। देर रात द्वार चार के बाद तिलक कार्यक्रम होने लगा। इस बीच दूल्हा विनय के सामने बैठे उसके होने वाले साले ने रस्म के तहत पैर छूने से इंकार कर दिया। उसने कहा कि पुरानी रिश्तेदारी है, इसलिये मैं दूल्हे के पैर नहीं छूऊंगा। वहीं से बात बिगड़ गई। 

दोनों पक्ष के बीच रिश्तेदारों ने मामले को खत्म करने का प्रयास किया,लेकिन बात बिगड़ती चली गई। पुलिस भी मौके पर पहुंची, फिर भी कोई मानने को तैयार नहीं हुआ। लड़की ने कहा कि हम शादी के बाद अलग रहेंगे। लड़का तैयार नहीं हुआ। आखिरकार बारात वापस हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें