ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमायके में सम्‍पति को लेकर जीजा से लड़ रही साली की हत्‍या, गला रेतकर मार डाला

मायके में सम्‍पति को लेकर जीजा से लड़ रही साली की हत्‍या, गला रेतकर मार डाला

बस्ती के कलवारी थाना क्षेत्र के गोसाईपुर गांव में संपत्ति के विवाद में महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। बीच बचाव में आई छोटी बहन व बेटे को हमलावरों ने मारपीट कर घायल कर दिया।...

मायके में सम्‍पति को लेकर जीजा से लड़ रही साली की हत्‍या, गला रेतकर मार डाला
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,बस्ती Tue, 27 Jul 2021 12:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बस्ती के कलवारी थाना क्षेत्र के गोसाईपुर गांव में संपत्ति के विवाद में महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। बीच बचाव में आई छोटी बहन व बेटे को हमलावरों ने मारपीट कर घायल कर दिया। हत्या का आरोप मृतका के सगे जीजा पर है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। 

पुलिस जांच में सामने आया कि गोसाईपुर निवासी कुशलावती (45) की शादी इसी थाने के चकरैला में हुई है। वह करीब एक माह से आपने मायके में रह रही थी। मायके की संपत्ति में दावेदारी को लेकर जीजा के साथ विवाद चल रहा था। बताया जा रहा है कि कुशलावती सोमवार/ मंगलवार की रात अपनी छोटी बहन इशलावती देवी और दो बच्चों के साथ अपने मायके के बरामदे में सो रही थी। देर रात हमलावर आए और धारदार हथियार से पहले इसलावती पर हमला किया।

जिससे उसके सिर में चोट लगी और वो बेहोश होकर गिर गयी। कुशलावती के बेटे अंगद (16) को घायल कर दिया। कुशलावती को बरामदे से खींच के घर के बाहर ले गए और धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर फरार हो गए। एसओ अरविंद शाही ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ हत्या आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें