ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशदहेज लाओ या देवर के साथ संबंध बनाओ, लालची पति ने पत्‍नी के सामने रख दी शर्मनाक शर्त

दहेज लाओ या देवर के साथ संबंध बनाओ, लालची पति ने पत्‍नी के सामने रख दी शर्मनाक शर्त

ससुराल वाले पांच लाख रुपये अतिरिक्त दहेज मांग रहे थे। न देने पर पति ने बहन पर उसके भाई के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाया। पुलिस के मुताबिक मामले में आरोपितों के खिलाफ ऐक्‍शन लिया जाएगा।

दहेज लाओ या देवर के साथ संबंध बनाओ, लालची पति ने पत्‍नी के सामने रख दी शर्मनाक शर्त
Ajay Singhप्रमुख संवाददाता,कानपुरSun, 02 Jun 2024 03:08 PM
ऐप पर पढ़ें

Kanpur News: कानपुर के नौबस्ता में एक पीड़िता के भाई ने बहन के पति समेत आठ ससुरालीजनों के खिलाफ गम्भीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई है। आरोप है कि ससुराल वाले पांच लाख रुपये अतिरिक्त दहेज मांग रहे थे। न देने पर पति ने बहन पर उसके भाई के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाया। पुलिस के मुताबिक मामले में आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

नौबस्ता निवासी पीड़िता के भाई के मुताबिक बहन की शादी 15 जनवरी 2023 को हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ससुराल वाले पांच लाख रुपए अतिरिक्त दहेज की मांग करने लगे। भाई ने आरोप लगाया कि पति ने बहन को अपने भाई के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाया और दोनों को जबरन कमरे में बंद कर दिया। उस दौरान बहन से भाई ने छेड़छाड़ की। इसके बाद बहन पर मिट्टी का तेल डालकर नहला दिया गया। धमकी दी गई कि अगर किसी को बताया तो जलाकर मार देंगे। पति और उसके भाई ने मिलकर बहन के पेट में लात मार दी जिससे उसके तीन महीने का गर्भ गिर गया।

भाई के मुताबिक 30 मई 2024 को वह बहन की ससुराल गया तो उससे गाली गलौज, मारपीट कर उसे घर से भगा दिया गया। इंस्पेक्टर नौबस्ता जेपी पाण्डेय के मुताबिक पीड़ित की तहरीर पर उत्पीड़न मारपीट, छेड़छाड़, गर्भपात कराना और दहेज प्रतिषेध अधिनियम की धारा 3 और 4 में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।