ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी के विधायक की दबंगई, बाइक पर बैठे युवक को खींचा, गाली-गलौज के बाद जड़ा थप्पड़, देखें वीडियो

यूपी के विधायक की दबंगई, बाइक पर बैठे युवक को खींचा, गाली-गलौज के बाद जड़ा थप्पड़, देखें वीडियो

यूपी के जनप्रतिनिधियों में सत्ता की हनक सिर चढ़कर बोल रही है। आए दिन जनप्रतिनिधि का बर्ताव सामने आ रहा है। कभी उनके वीडियो वायरल हो रहे हैं तो कभी उनके किस्से सुनने को मिल जा रहे हैं।

यूपी के विधायक की दबंगई, बाइक पर बैठे युवक को खींचा, गाली-गलौज के बाद जड़ा थप्पड़, देखें वीडियो
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,हसनगंज (उन्नाव)।Sat, 08 Jun 2024 10:28 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के जनप्रतिनिधियों में सत्ता की हनक सिर चढ़कर बोल रही है। आए दिन जनप्रतिनिधि का बर्ताव सामने आ रहा है। कभी उनके वीडियो वायरल हो रहे हैं तो कभी उनके किस्से सुनने को मिल जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला यूपी के उन्नाव से सामने आया है। मोहान विधानसभा सीट से भाजपा विधायक बृजेश रावत का एक 24 सेकंड का वीडीओ सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में विधायक दबंगई दिखाते नजर आ रहे हैं। विधायक अपने दो गनर के साथ पहुंचते हैं और बाइक पर बैठे युवक का कॉलर पकड़कर उसे नीचे खींच लेते हैं। इसके बाद विधायक युवक से गालीगालौज करते हैं फिर उससे बाइक की चाभी मांगते हैं। युवक जब चाभी देने से मना कर देता है तो विधायक उसके गाल पर तेजी से तमाचा जड़ देते हैं। इस दौरान विधायक के दोनों गनर खड़े होकर तमाशा देखते रहे।

विधायक उसके बाद खुद युवक की जेब से बाइक की चाभी निकालने लगते हैं। विधायक की इस हरकत का बगीचे में मौजूद कोई शख्स वीडियो बना लेता है। वीडियो बनाते हुए विधायक के सुरक्षाकर्मियों की नजर उस शख्स पर पड़ जाती है तो विधायक उससे भी गाली-गलौज करनी शुरू कर देते हैं। इतना ही नहीं विधायक उस शख्स से वीडियो को डिलीट करने की बात भी कहते हैं।

वायरल वीडियो के बाद लोगों में चर्चा रही कि मोहान विधायक की दो बीघे आम की पुश्तैनी बाग रायखेड़ा में है। आम की फसल को इस साल कुलदीप पुत्र शिवशंकर पंचमखेड़ा ने विधायक के भाई से खरीदा है। चर्चा रही कि जो डाली के रूप में आम तय हुआ था उसे कुलदीप देने में आनाकानी कर रहा था। जिस पर आम लेने पहुंचे विधायक से कहासुनी के बाद विवाद हुआ। वायरल वीडियो में एक महिला दो बच्चों के साथ भी खड़ी दिख रही है। हालांकि हिन्दुस्तान अखबार ऐसे किसी वीडीओ की पुष्टि नहीं करता है। विधायक से उनका पक्ष जानने के लिए फोन किया गया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।

विधायक ने वीडियो जारी कर दी सफाई

घटना के कुछ देर बाद विधायक बृजेश रावत ने एक वीडियो जारी किया। इसमें वह कह रहे हैं कि गांव में उनकी बगिया है। छोटे भाई ने अपने साथी के साथ बाग के गेट का ताला तोड़कर वहां पेड़ से काफी अमिया तोड़ दी थीं। पूरे बगीचे में अमिया फैली थीं। इसकी जानकारी होने पर वहां गया था। जिसे वह मार रहे हैं वह उनका छोटा भाई योगेश कुमार है। जो गांव में उनके साथ नहीं अलग घर बनाकर रहता है। उसे बचपन से पढ़ाया-लिखाया। वीडियो साजिश के तहत बनाया गया उसे वायरल कर दिया गया। मेरे पक्ष को नहीं दिखाया गया सिर्फ एक पक्ष को दिखाया गया।