ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशना बूढ़ा हूं और ना रिटायर, अब तो सांड हो गया हूं... बृजभूषण शरण सिंह ने दिखाए नए तेवर

ना बूढ़ा हूं और ना रिटायर, अब तो सांड हो गया हूं... बृजभूषण शरण सिंह ने दिखाए नए तेवर

बृजभूषण ने कहा कि मैं ना तो रिटायर हुआ हूं और ना बूढ़ा हुआ हूं। अब तो मैं छुट्टा सांड हो गया हूं। उन्होंने कहा कि अब मैं आप लोगों के बीच पूरा टाइम दूंगा। वह टिकट न मिलने पर नए तेवर में नजर आए।

ना बूढ़ा हूं और ना रिटायर, अब तो सांड हो गया हूं... बृजभूषण शरण सिंह ने दिखाए नए तेवर
Surya Prakashलाइव हिन्दुस्तान,गोंडाFri, 17 May 2024 12:13 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी की कैसरगंज लोकसभा सीट से सांसद बृजभूषण शरण सिंह इस बार चुनाव मैदान में नहीं हैं। भाजपा ने उनके स्थान पर बेटे करण भूषण सिंह को चुनाव में उतारा है। इसे लेकर बृजभूषण शरण सिंह का कहना है कि अब तो वह छुट्टा सांड हो गए हैं। बेटे के लिए वोट मांगते हुए एक कार्यक्रम में वह फुल फॉर्म में नजर आए। अपने आक्रामक तेवर और दबंग अंदाज के लिए मशहूर बृजभूषण ने कहा कि मैं ना तो रिटायर हुआ हूं और ना बूढ़ा हुआ हूं। अब तो मैं छुट्टा सांड हो गया हूं। उन्होंने कहा कि अब मैं आप लोगों के बीच पूरा टाइम दूंगा।

बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, 'ना बूढ़ा हुआ हूं और ना रिटायर हुआ हूं। पहले आप लोगों के बीच में जितना रहता था, उससे दोगुना रहूंगा। अब मैं दोगुनी ताकत के साथ काम करूंगा। मैंने एक नारा दिया था, स्वच्छ गोंडा। अभी बहुत कुछ करना बाकी है। मुझे जानकारी है कि कहां सड़क की जरूरत है और कहां पुल बनना चाहिए। मुझे क्षेत्र की सारी समस्याएं पता हैं। आपके लिए मैं किसी से भी भिड़ सकता हूं। मेरा क्या कर लेंगे, लड़के जीत लेंगे? हमसे ज्यादा मनई (आदमी) भी किसी के पास नहीं हैं। हमें पता है कि किसके पास घर नहीं हैं और किनके यहां बिजली नहीं है।'

बृजभूषण हारने के लिए पैदा नहीं हुए, पहलवानों पर बोले 

बृजभूषण का एक इंटरव्यू भी चर्चा में है। इसमें उन्होंने कहा कि कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष के पद से मैंने इस्तीफा नहीं दिया था बल्कि मेरा कार्यकाल पूरा हुआ था। इसके बाद जब चुनाव हुआ तो मेरे ही करीबी संजय सिंह को जीत मिली। वहीं उनके बेटे करण भूषण सिंह को लोकसभा का टिकट भाजपा से मिलने पर महिला पहलवानों और बजरंग पूनिया की ओर से यह कहे जाने पर कि हम हार गए हैं। इस पर भी उन्होंने तंज कसा। बृजभूषण ने कहा कि हम तो जीतेंगे ही। बृजभूषण शरण सिंह हारने के लिए पैदा ही नहीं हुए हैं।