ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशगोंडा हादसे में मौतों पर बृजभूषण शरण सिंह और बेटे करण ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्या हुआ था

गोंडा हादसे में मौतों पर बृजभूषण शरण सिंह और बेटे करण ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्या हुआ था

बाहुबली सांसद बृजभूषण शरण सिंह अपने बेटे और भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले से दो युवकों की मौत और एक महिला के घायल होने के बाद से विपक्ष के निशाने पर हैं। पिता और बेटे ने अब चुप्पी तोड़ी है।

गोंडा हादसे में मौतों पर बृजभूषण शरण सिंह और बेटे करण ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्या हुआ था
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,गोंडाThu, 30 May 2024 03:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बाहुबली सांसद बृजभूषण शरण सिंह अपने बेटे और भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले से दो युवकों की मौत और एक महिला के घायल होने के बाद से विपक्ष के निशाने पर हैं। चारोंतरफा घेरेबंदी बढ़ने पर घटना के 24 घंटे बाद न सिर्फ करण भूषण सामने आए हैं बल्कि खुद बृजभूषण का वीडियो संदेश वायरल हो रहा है। इसमें दोनों पिता और बेटे हादसे पर खुद का बचाव करने के साथ ही बताया है कि पूरी घटना किन परिस्थितियों में हुई। काफिले को लेकर मीडिया में चल रही कुछ बातों का भी करण भूषण ने खंडन किया है।  बृजभूषण ने यह भी कहा कि करण किसी तरह दोषी नहीं है। घटना की जिम्मेदारी गाड़ी चला रहे ड्राइवर ने ले ली है। उसे पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। 

बुधवार की दोपहर करण भूषण सिंह के काफिले में शामिल फॉर्च्युनर से कुचलकर दो युवकों की मौत हो गई थी और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। हादसे पर बृजभूषण ने कहा कि जो भी हुआ वह बहुत दुखद हुआ। ऐसा नहीं होना चाहिए था। पुलिस ने आरोपी ड्राईवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पूरे हादसे की जिम्मेदारी लेने के सवाल पर कहा कि मेरे बेटे की गाड़ी काफी आगे चल रही थी। हादसे वाली गाड़ी और मेरे बेटे की गाड़ी के बीच करीब तीन-चार किलोमीटर का फासला था। जिम्मेदारी मेरे बेटे की नहीं है। इसकी जिम्मेदारी ड्राइवर लेगा और उसी की जिम्मेदारी भी है। 

बृजभूषण सिंह के सांसद प्रत्याशी बेटे करण भूषण के काफिले की कार हुई बेकाबू, 2 की मौत, हंगामा

वहीं बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण ने कहा कि मीडिया ने मुझे आरोपी की तरह दिखाया। सच यह है कि जब मुझे हादसे का पता चला उस वक्त मैं 4 से 5 किलोमीटर आगे निकलकर कार्यक्रम में पहुंच चुका था। करण ने यह भी कहा कि काफिला जैसा कुछ भी नहीं था। मैं 4 गाड़ियों को लेकर एक कार्यक्रम में बहराइच जा रहा था।

गोंडा में लखीमपुर पार्ट-2, बेटे के काफिले से मौतों पर घिरे बृजभूषण शरण सिंह, कांग्रेस-सपा का हमला

करनैलगंज क्रॉसिंग से 4-5 किमी आगे जाने पर मेरे पास फोन आया कि गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। जैसे ही पता लगा मैंने तुरंत अपनी गाड़ी भेजी। घायलों को उस गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया। मुझे मीडिया में बहुत बड़ा आरोपी दिखाया गया। अभी मेरा राजनीतिक करियर शुरू भी नहीं हुआ है।

कैसे हुई घटना
करण और उनके पिता बृजभूषण दोनों ने घटना के बारे में बताया कि एक महिला रोड क्रॉस कर रही थी। उस महिला से बाइक से आ रहे युवकों का एक्सीडेंट हुआ। इसके बाद बाइक अनियंत्रित होकर दूसरी साइड में गिर गई। जैसे ही बाइक के साथ दोनों युवक गिरे हम लोगों की गाड़ी से एक्सीडेंट हो गया। मीडिया में दिखाया जा रहा है 3 लोगों को रौंदा, जबकि ऐसा नहीं हुआ था।

करण ने कहा कि हादसे के समय मेरे वहां होने की बात कही जा रही है। मैं तब कार्यक्रम में पहुंच चुका था। मेरी पीड़ित परिवार के साथ संवेदनाएं हैं। पुलिस ने अपना काम करते हुए गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। ड्राइवर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।