ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशफेरों से ठीक पहले खुल गई दूल्हे की पोल, दुल्हन ने किया शादी से इनकार, बुलानी पड़ी पुलिस

फेरों से ठीक पहले खुल गई दूल्हे की पोल, दुल्हन ने किया शादी से इनकार, बुलानी पड़ी पुलिस

मऊ में एक शादी समारोह के दौरान वरमाला के बाद दूल्हे की पोल खुल गई। जिसके बाद दूल्हन ने शादी से ही इनकार कर दिया। काफी मान-मनौवल के बाद भी जब नहीं मानी तो दूल्हे को बैरंग बारात लेकर वापस लौटना पड़ा।

फेरों से ठीक पहले खुल गई दूल्हे की पोल, दुल्हन ने किया शादी से इनकार, बुलानी पड़ी पुलिस
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,घोसीMon, 26 Feb 2024 04:32 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मऊ में एक शादी समारोह के दौरान अचानक दूल्हे की पोल खुल गई। जिसके बाद दोनों पक्षों में विवाद होने लगा। दूसरी ओर हंगामा बढ़ता देख दुल्हन ने शादी करने से ही इनकार कर दिया। काफी मान मनौवल के बाद भी जब नहीं मानी तो अंत में बारात बैरंग लौट गई। दूसरी ओर सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच मामले पर नियंत्रण पाया।

ये घटना सुल्तानपुर क्षेत्र के मानिकपुर असना का है। जहां इस्लामपुर के हरिश्चंद्र की बेटी की शादी जौनपुरजिले के लतीफपुर में तय थी। लग्न के अनुसार बारात रविवार की शाम को जौनपुर के लतीफपुर से मानिकपुर असना के इस्लामपुरा आई थी। द्वाराचार और वयमाला की रस्म के बाद वैवाहिक रस्म होने लगी। इस दौरान दौरान वधू पक्ष को दूल्हे नितेश के पहले से शादीशुदा होने की किसी व्यक्ति ने सूचना मिली। 

पहले तो लड़की वालों को भरोसा नहीं हुआ लेकिन जब बाद में पता लगाया तो बात सही साबित हो गई। सूचना की पुष्टि होते ही वधू ने शादी से इंकार कर दिया। लड़का पक्ष के द्वारा लडकी का काफी मान मनौवल भी किया गया लेकिन बात नहीं बनी और दुल्हन और परिवार वालों ने शादी से साफ इंकार कर दिया जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर कहासुनी व हंगामा भी हुआ। मामले की सूचना किसी ने मोबाइल के जरिए कोतवाली पुलिस को दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कस्बा प्रभारी उप निरीक्षक प्रमोद कुमार ने स्थिति नियंत्रित किया और दोनों पक्षों को कोतवाली बुलाया। उधर रात में ही बारात बिना दुल्हन के ही बैरंग वापस हो गई। पुलिस का कहना है कि मामले में किसी पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद मामले में उचित कार्रवाई की जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें