ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरास्ते में दुल्हन बोली- मेरे लिए पानी ले आओ, फिर सारे जेवरात और पैसे लेकर गायब

रास्ते में दुल्हन बोली- मेरे लिए पानी ले आओ, फिर सारे जेवरात और पैसे लेकर गायब

लुटेरी दुल्हन के तो कई कारनामे सामने आते रहते हैं लेकिन उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से बड़ा ही जबरदस्त मामला सामने आया है। यहां की एक लुटेरी दुल्हन अपनी ससुराल के लिए विदा तो हो गई लेकिन वह ससुराल...

रास्ते में दुल्हन बोली- मेरे लिए पानी ले आओ, फिर सारे जेवरात और पैसे लेकर गायब
लाइव हिन्दुस्तान, मैनपुरीMon, 13 Sep 2021 06:36 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

लुटेरी दुल्हन के तो कई कारनामे सामने आते रहते हैं लेकिन उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से बड़ा ही जबरदस्त मामला सामने आया है। यहां की एक लुटेरी दुल्हन अपनी ससुराल के लिए विदा तो हो गई लेकिन वह ससुराल नहीं पहुंची रास्ते में ही अपने दूल्हे को बेवकूफ बनाकर नौ दो ग्यारह हो गई। इस दौरान वह अपने साथ सोने-चांदी के जेवरात सहित कैश लेकर भी भाग गई और दूल्हा उसे ढूंढता ही रह गया।

यह घटना उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले की है। यहां स्थित बेवर थाना क्षेत्र के परौंखा गांव मने यह घटना हुई है। 'आजतक' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दुल्हन तब भागी जब उसने रास्ते में दूल्हे से कहा कि जाओ मेरे लिए पानी ले आओ। इसके बाद दूल्हा पानी लेने गया और जब वह लौटा तो उसे पानी के साथ धोखा भी खाना पड़ा। दूल्हे को तब समझ आया कि शादी के नाम पर उसके साथ कैसा-कैसा खेल रचा गया।

दरअसल, दूल्हे का नाम राजू है। इस युवक की शादी एक मध्यस्थ के जरिए तय हुई थी और उसने यह बताया था कि इस शादी के बदले वह राजू से 80 हजार रुपये लेगा। राजू के पिता इस शर्त पर भी शादी के लिए तैयार हो गए। इसके बाद शादी की तारीख रखी गई और तय कार्यक्रम के मुताबिक राजू की शादी की रस्में शुरू हो गईं।

जानकारी के मुताबिक, जिस लड़की से शादी होने वाली थी उसका राजू की शादी तय कराने वाले व्यक्ति से सीधा परिचय था। जैसे-तैसे करके 17 अगस्त को राजू की शादी एक मंदिर में हुई, हालांकि इस दौरान दुल्हन ने भनक नहीं लगने दी कि उसका पूरा प्लान क्या है। शादी के दौरान राजू के पिता और घरवालों ने सभी रस्में निभाईं और घर में रखे सभी जेवरात और नए जेवरात राजू की दुल्हन को दे दिए।

शादी सम्पन्न होने के बाद उसी मंदिर से दुल्हन की विदाई हो गई। बताया गया कि कोई कारण बताकर दुल्हन की तरफ सिर्फ एक दो लोग ही शादी में पहुंचे थे। विदाई होने के बाद रास्ते में एक बस स्टैंड पर दुल्हन ने दूल्हे राजू से पानी की बोतल मंगवाई। राजू जब पानी लेकर लौटा तो दुल्हन सबकुछ लेकर गायब हो चुकी थी हारकर दूल्हे के घरवालों ने थाने में लुटेरी दुल्हन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें