ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशहाथों में मेहंदी लगाए बारात का इंतजार करती रही दुल्हन, घुड़चढ़ी के दौरान दूल्हे को पड़ा हार्ट अटैक, मौत

हाथों में मेहंदी लगाए बारात का इंतजार करती रही दुल्हन, घुड़चढ़ी के दौरान दूल्हे को पड़ा हार्ट अटैक, मौत

यूपी के बिजनौर जिले में शादी-बारात वाले घर में अचानक से कोहराम मच गया। दुल्हन हाथों में मेहंदी लगाए दूल्हे का इंतजार कर रही थी। न तो दूल्हा पहुंचा और न ही बारात।

हाथों में मेहंदी लगाए बारात का इंतजार करती रही दुल्हन, घुड़चढ़ी के दौरान दूल्हे को पड़ा हार्ट अटैक, मौत
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,बिजनौर। अफजलगढ़Fri, 26 Apr 2024 09:44 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बिजनौर जिले में शादी-बारात वाले घर में अचानक से कोहराम मच गया। दुल्हन हाथों में मेहंदी लगाए दूल्हे का इंतजार कर रही थी। न तो दूल्हा पहुंचा और न ही बारात। दुल्हन के घर पर  खबर पहुंची जिसने शादी की तैयारियों पर पानी फेर दिया। दरअसल घुड़चढ़ी के दौरान मंदिर जाते दूल्हे की हार्ट अटैक से मौत हो गई। दुल्हन हाथों पर मेहंदी लगाकर दूल्हे का इंतजार करती रह गई। घटना से शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं। शुक्रवार को थाना क्षेत्र के गांव सीरवासुचदं नीतू कुमार पुत्र भजन सिहं (22 साल) की बारात चौहड़वाला जानी थी। रीति रिवाज के मुताबिक बारात से पहले अपराह्न घुड़ चढ़ी हो रही थी। शादी को लेकर पूरे परिवार में खुशी का माहौल था।

दूल्हे के घर से बैंड बाजों के साथ मंगल गीतों की धुन पर घुड़चढ़ी मंदिर जा रही थी। इस दौरान रास्ते में अचानक दुल्हे सीने में तेज दर्द हो गया। दर्द की शिकायत के चलते चिकित्सक को दिखाया गया तथा चिकित्सक द्वारा दूल्हे को मृत घोषित कर दिया गया। घटना से घर में कोहराम मच गया। शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं। दूसरी ओर दुल्हन हाथों पर मेहंदी लगाकर दूल्हे का इंतजार करती रही तथा सारी वैवाहिक तैयारियां धरी रह गईं।

गोरखपुर में हार्ट अटैक से सिस्टर इंचार्ज की मौत

बीआरडी मेडिकल कॉलेज के बाल रोग चिकित्सा संस्थान में सिस्टर इंचार्ज के पद पर कार्यरत साधना चौरसिया की शुक्रवार की सुबह 11:30 बजे हार्ट अटैक से मौत हो गई। गुरुवार को उन्हें सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि वह मधुमेह और उच्च रक्तचाप की बीमारी पीड़ित थी। कई दिनों से उनकी तबीयत खराब थी। उनकी कोई संतान नहीं थी। एक सोनाक्षी नाम की बच्ची को उन्होंने को गोद लिया था। उसकी उम्र अभी 14 वर्ष है। बताया जा रहा है कि वह दो माह बाद 30 जून को सेवानिवृत्त होने वाली थी।

मेरठ में पोते की शादी में डांस कर रहे बाबा को आया हार्टअटैक, मौत

बहसूमा थाना क्षेत्र के गांव सदरपुर में सोपरी से आई बारात में तेज आवाज में बज रहे डीजे पर डांस कर रहे दूल्हे के बाबा को अचानक हार्ट अटैक आ गया और उनकी मौत हो गई। हादसा होते ही हड़कंप मच गया। लोग उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि अपने पोते की बारात में शामिल होने के लिए दूल्हे के बाबा गांव सदरपुर आए थे। चढ़त के दौरान तेज आवाज में डीजे बज रहा था। डीजे की धुन पर डांस करते वक्त दूल्हे के बाबा अचानक जमीन पर गिर पड़े और बेहोश हो गए। लोग उन्हें तुरंत अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद परिवार में खुशी का माहौल मातम में बदल गया।