ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशएक रात की दुल्हन ने सुहागरात पर ही किया खेला, दूल्हे के साथ छोटे भाइयों को भी नहीं छोड़ा

एक रात की दुल्हन ने सुहागरात पर ही किया खेला, दूल्हे के साथ छोटे भाइयों को भी नहीं छोड़ा

मुजफ्फरनगर में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। युवती एक रात के लिए दुल्हन बनती थी। युवक से फंसा करके शादी करती थी। इसके बाद युवती लड़के के साथ परिवार के साथ भी कांड कर देती है।

एक रात की दुल्हन ने सुहागरात पर ही किया खेला, दूल्हे के साथ छोटे भाइयों को भी नहीं छोड़ा
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,मुजफ्फरनगरTue, 07 May 2024 01:45 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी में मुजफ्फरनगर में तितावी पुलिस ने लुटेरी दुल्हन और उसके गैंग में शामिल छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से जेवरात और नकदी बरामद की है। गैंग अविवाहित युवकों को अपने जाल में फंसाकर शादी कराते हैं। एक ही रात में दुल्हन बनने वाली आरोपी महिला युवक से जाल में फंसा करके शादी की। उसके साथ रात को बेडरूम में गई और दूल्हे के साथ दो छोटे भाइयों को भी नशीला पदार्थ खिलाकर जेवरात व नकदी लूटकर फरार हो जाती है। गिरोह में शामिल महिलांए व आरोपी व्यक्ति बिचौलियों की भूमिका निभाते हैं।

पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता करते हुए एसपी देहात आदित्य बंसल ने बताया कि तितावी थाना क्षेत्र के गांव खेडी दुधाधारी निवासी बादल ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि वह ई रिक्शा चलाता है। उसके परिवार में दो छोटे भाई हैं। क्षेत्र के गांव बुढीना कला निवासी कविता उफ सविता पुत्री जुम्मा ने उसकी शादी एक मार्च को निक्की पुत्री कुलदीप सिंह हाथी खाना कस्बा व थाना किच्छा जनपद उधम सिंह नगर से कराई थी। तीन मार्च की रात परिवार के सदस्यों को नशीला पदार्थ खिलाकर निक्की अपने भाई कृष्णा के साथ जेवरात, नगदी व अन्य सामान लूटकर फरार हो गयी थी। आरोपियों को पकडने के लिए टीम गठित की गयी थी।

एसपी देहात ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में सबसे पहले बिचौलिए की भूमिका निभाने वाली कविता के घर दबिश दी, लेकिन वह अपने घर से फरार मिली। सोमवार को पुलिस ने गिरोह में शामिल निक्की, उसकी मां आशा पत्नी कुलदीप निवासी किच्छा, ओमवती पत्नी नेत्रपाल निवासी लालपुर थाना किच्छा, कुष्णा उर्फ भूरे पुत्र नन्हे, नन्हे निवासी किच्छा मूल निवासी सैरो वाली डंडिया थाना बहेडी जिला बरेली व कविता उर्फ सविता निवासी बुढीना कलां को बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस ने सोने व चांदी के जेवरात, नगदी व आधार कार्ड बरामद किए है। एसपी देहात ने बताया कि यह गिरोह कई जनपदों में इस तरह की घटनाओं को अंजाम देता है। बिचौलिए बनकर पहले शादी कराते हैं और रात्रि में वारदात को अंजाम देते हैं। गिरोह में शामिल अन्य लोगों के बारे में जानकारी की जा रही है।