ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशशादी से 10 दिन पहले दुल्हन ने उठाया खौफनाक कदम, दूल्हे के टूट गए अरमान, दोनों के घरों पर पसरा मातम

शादी से 10 दिन पहले दुल्हन ने उठाया खौफनाक कदम, दूल्हे के टूट गए अरमान, दोनों के घरों पर पसरा मातम

बस्ती में शादी से 10 दिन पहले एक दूल्हे के अरमानों पर पानी फिर गया। दरअसल उसकी होने वाली दुल्हन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक युवती को ये रिश्ता मंजूर नहीं था।

शादी से 10 दिन पहले दुल्हन ने उठाया खौफनाक कदम, दूल्हे के टूट गए अरमान, दोनों के घरों पर पसरा मातम
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,बस्तीTue, 16 Apr 2024 04:06 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बस्ती में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां शादी से 10 दिन पहले दुल्हन ने पेड़ के डाल पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब इस बात की भनक उसके होने वाले दूल्हे को मिली तो उसके भी शादी के सारे अरमान धरे के धरे रह गए। उधर, युवती के खुदकुशी की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। जानकारी के मुताबिक युवती इस रिश्ते से खुश नहीं थी। 

ये घटना पलहनापुर गांव का है। संतोष कन्नौजिया की 22 साल की बेटी रीना का शव दोपहर एक पेड़ पर रस्सी से बने फंदे से लटकता मिला। गांव के एक व्यक्ति ने शव को लटकता देख मृतका के घरवालों को इसकी सूनचा दी। जानकारी होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के मुताबिक युवती ने आत्महत्या की है। तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। युवती की 26 अप्रैल को बारात आनी थी। शादी से पहले युवती के इस खौफनाक कदम से परिजन सदमे में हैं। ग्रामीणों के बीच चर्चा है कि युवती की शादी जहां तय हुई थी वह रिश्ता उसे मंजूर नहीं था। 

सड़क हादसे में शादी से 2 दिन पहले दूल्हे की मौत

मैनपुरी में बारात जाने से 48 घंटे पहले दूल्हे के घर मातम पसर गया। दरअसल 22 साल का गोविंद राजपूत अपने रिश्तेदार के घर फर्रुखाबाद गया था। वहां से लौटते समय एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल भिजवाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक उन्हें घटना से संबंधित कोई तहरीर नहीं मिली है।