ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअशुभ घड़ी में हुआ अयोध्या का ईंट पूजन, अब तक नींव तक न बन सकीः सतीश मिश्र

अशुभ घड़ी में हुआ अयोध्या का ईंट पूजन, अब तक नींव तक न बन सकीः सतीश मिश्र

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने शुक्रवार को एक टीवी चैनल के एक कार्यक्रम में राम मंदिर के शिलान्यास को लेकर भाजपा पर हमला बोला। सतीश मिश्र ने कहा कि यह भूमि पूजन नहीं ईंट पूजन था, वह भी...

अशुभ घड़ी में हुआ अयोध्या का ईंट पूजन, अब तक नींव तक न बन सकीः सतीश मिश्र
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊFri, 06 Aug 2021 11:46 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने शुक्रवार को एक टीवी चैनल के एक कार्यक्रम में राम मंदिर के शिलान्यास को लेकर भाजपा पर हमला बोला। सतीश मिश्र ने कहा कि यह भूमि पूजन नहीं ईंट पूजन था, वह भी उस समय हुआ, जब साधु-संत कह रहे थे कि यह घड़ी शुभ नहीं है, अभी तक नींव का काम पूरा नहीं हुआ है।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए सतीश मिश्र ने कहा कि फैसला आए आज डेढ़ साल हो गए हैं, लेकिन अभी तक नींव का काम पूरा नहीं हुआ, पहले कह रहे थे कि एक साल में बना लेंगे, असल में इनके अंदर मंदिर बनाने इच्छा ही नहीं है, मंदिर बसपा की ओर से बनाया।

ब्राह्मण समाज को बहकाया जा रहा 

सतीश चंद्र मिश्र ने कहा कि प्रदेश में ब्राह्मण समाज धर्म के नाम पर बहकाया गया। बसपा सरकार में ब्राह्मण समाज को साथ लेकर चला गया जबकि समाजवादी सरकार में ब्राह्मणों के काम होने ही बंद हो गए हैं। वहीं भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा कि BJP सरकार में ब्राह्मणों की हत्‍याएं हो रही हैं। वहीं आयोध्‍या में मंदिर के नाम पर सिर्फ पैसा एकट्ठा किया जा रहा है्।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें