ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशट्रांसफर-पोस्टिंग के नाम पर घूसखोरी का खुला खेल :अजय कुमार लल्लू

ट्रांसफर-पोस्टिंग के नाम पर घूसखोरी का खुला खेल :अजय कुमार लल्लू

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने आरोप लगाया है कि प्रदेश के पुलिस महकमे में जिले के जिले खरीदे और बेचे जा रहे हैं। यह सिर्फ पुलिस विभाग का मसला नहीं है बल्कि पूरी सरकार घूसखोरी और...

ट्रांसफर-पोस्टिंग के नाम पर घूसखोरी का खुला खेल :अजय कुमार लल्लू
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊFri, 03 Jan 2020 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने आरोप लगाया है कि प्रदेश के पुलिस महकमे में जिले के जिले खरीदे और बेचे जा रहे हैं। यह सिर्फ पुलिस विभाग का मसला नहीं है बल्कि पूरी सरकार घूसखोरी और भ्रष्टाचार के दलदल में डूबी हुई है। 

प्रदेश अध्यक्ष ने गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कप्तान वैभव कृष्ण की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा है कि पांच पेज की रिपोर्ट पूरे महकमे में भ्रष्टाचार और घूसखोरी का क्या आलम है? इसको बया कर रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी कहां हैं? उनको सामने आकर यह स्पष्ट करना चाहिए कि आखिर प्रदेश में चल क्या रहा है?
प्रदेश अध्यक्ष ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर कहा कि यह तो मात्र एक उदाहरण है। पूरा प्रदेश भ्रष्टाचार और घूसखोरी से परेशान है। हर विभाग में इस तरह की शिकायत रोजाना आती रहती हैं। उन्होंने  कहा कि प्रदेश के हर विभाग में भ्रष्टाचार और घूसखोरी का खेल चल रहा है। पूरे प्रदेश में आम जनता प्रदेश सरकार के भ्रष्टाचार और घूसखोरी से त्रस्त है। 

उन्होंने कहा है कि एक अपराधी जिस पर गैंगेस्टर लगा हो, जो फिरौती वसूलता हो वह पुलिस महकमे में ट्रांसफर पोस्टिंग करा रहा है, इससे यह भी साबित होता है कि अपराधियों का सरकार से रिश्ता क्या है? उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच हो तो कई बड़े लोग बेनकाब होंगे। श्री लल्लू ने मांग की कि  प्रदेश के हर विभाग की न्यायिक जांच होनी चाहिए ताकि आम जनता को भ्रष्टाचार और घूसखोरी से राहत मिल सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें