ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशशादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, फिर कराया गैंगरेप, अब अश्लील वीडियो भेजकर प्रेमिका का करा दिया तलाक

शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, फिर कराया गैंगरेप, अब अश्लील वीडियो भेजकर प्रेमिका का करा दिया तलाक

बरेली में एक प्रेमी ने शादी का झांसा देकर प्रेमिका से संबंध बनाया फिर बाद में गैंगरेप कराया। उसके इनकार करने पर युवती ने दूसरी जगह शादी की तो अश्लील वीडियो भेजकर उसका तलाक भी करा दिया।

शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, फिर कराया गैंगरेप, अब अश्लील वीडियो भेजकर प्रेमिका का करा दिया तलाक
rape case symbolic image
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,बरेलीMon, 27 May 2024 07:13 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बरेली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी ने शादी का झांसा देकर प्रेमिका से संबंध बनाया फिर बाद में गैंगरेप कराया। उसके इनकार करने पर युवती ने दूसरी जगह शादी की तो अश्लील वीडियो भेजकर उसका तलाक भी करा दिया। जब युवती ने आरोपी पर निकाह का दबाव बनाया तो परिवार वालों के साथ उसे पीटा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में पीड़िता ने थाना भोजीपुरा में शिकायत की है।

ये घटना भोजीपुरा क्षेत्र का है। पीड़िता का कहना है कि पड़ोस में रहने वाले युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी ने अपने एक रिश्तेदार और दोस्त के साथ गैंगरेप कराया और 20 अगस्त 2023 को उसके घर वालों ने पीड़िता के साथ निकाह करने से मना कर दिया। इस पर घर वालों ने युवती का निकाह दूसरी जगह कर दिया। शादी के बाद जब वह अपनी ससुराल गई तो प्रेमी व उसके दोस्त ने युवती की अश्लील वीडियो उसके पति को दिखाकर 20 मई को तलाक करा दिया। 

इस पर 24 मई को युवती प्रेमी के घर पहुंची और उसके घर वालों को पूरी बात बताकर निकाह कराने को कहा तो वे सभी नाराज हो गए। फिर प्रेमी के पिता, मां समेत अन्य घरवालों ने उससे मारपीट की और कपड़े फाड़कर घर से निकाल दिया। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवती ने थाना भोजीपुरा में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।