DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › सीतापुर में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को पति ने पकड़ा, ईंट और डंडों से मार डाला
उत्तर प्रदेश

सीतापुर में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को पति ने पकड़ा, ईंट और डंडों से मार डाला

हिन्दुस्तान टीम,सीतापुरPublished By: Deep Pandey
Mon, 08 Feb 2021 03:58 PM
सीतापुर में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को पति ने पकड़ा, ईंट और डंडों से मार डाला

यूपी के सीतापुर में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की लाठी-डंडे, ईंटा मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। शोरगुल सुन आसपास के लोग पहुंचे और हमलावरों से बचाया। गंभीर रूप से घायल युवक को सीएचसी ले जाया गया। गंभीर हालत होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने प्रेमिका के पति के विरूद्ध केस दर्ज जांच शुरू कर दी है।

ढकिया निवासी ठाकुर प्रसाद का 40 वर्षीय पुत्र रजनीश गांव में ही सरोज की पत्नी से मिलने उसके घर गया था। जिसकी भनक जब प्रेमिका के पति सरोज को लगी तो उसने प्रेमी युवक को पकड़कर जमकर ईंट डंडे से जमकर पिटाई की। शोरगुल सुन आसपास के लोग इकठ्ठा हुए। घायल को हमलावरों से बचाया गया। सूचना पर पुलिस और एम्बुलेंस पहुंची। घायल युवक को सीएचसी ले जाया गया जहां हालत चिंताजनक होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बताते हैं जिला अस्पताल में  उपचार के दौरान घायल युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमाटर्म कराया। उधर, मृतक के सौतेले भाई लक्ष्मीकांत की तहरीर पर प्रेमिका के पति सरोज के विरूद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस मृतका की प्रेमिका से पूछताछ मे जुटी है।

तीन माह पहले प्रेमी के साथ चली गई थी प्रेमिका 

बताते हैं कि ढकिया निवासी रजनीश और सरोज की पत्नी यशोदा का काफी समय से मधुर सम्बंध थे। तीन माह पहले यशोदा अपने पति को छोड़कर रजनीश के साथ चली गई थी फिर काफी मानमनौव्वल के बाद यशोदा अपने मायके मे कुछ समय रूकी फिर ससुराल आ गई थी तब से पति के पास रह रही थी।लेकिन रजनीश उसके बाद से अपने गांव नहीं आया था। ग्रामीणों की मानें तो रजनीश रविवार को ही गांव आया था। रात में प्रेमिका से मिलने गए रजनीश की पति ने ईंटा डंडे से वारकर मौत के घाट उतार दिया।

कोतवाल आलोक मणि त्रिपाठी का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। पूर्व में भी रजनीश और सरोज की पत्नी चले गए थे।आरोपी सरोज के विरूद्ध केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की पत्नी यशोदा से पूछताछ की जा रही है। मृतक के परिजनों के भी पुलिस ने बयान दर्ज किए है।

संबंधित खबरें