ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्यार फिर सेक्स, प्रेग्नेंट होने पर प्रेमी ने जबरन करा दिया गर्भपात, मुकदमा दर्ज

प्यार फिर सेक्स, प्रेग्नेंट होने पर प्रेमी ने जबरन करा दिया गर्भपात, मुकदमा दर्ज

पीलीभीत में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका को शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया। जब वह प्रेग्नेंट हो गई तब उसने गर्भपात करा दिया।

 प्यार फिर सेक्स, प्रेग्नेंट होने पर प्रेमी ने जबरन करा दिया गर्भपात, मुकदमा दर्ज
Pawan Kumar Sharmaभाषा,पीलीभीतSun, 03 Dec 2023 10:29 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के पीलीभीत में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका को शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया। जब वह प्रेग्नेंट हो गई तब उसने गर्भपात करा दिया। इस पर युवती ने युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

ये मामला जहानाबाद थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने रविवार को बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि गर्भवती होने पर आरोपी ने उसका गर्भपात करा दिया। जहानाबाद थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) मृदुल शुक्ल ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने रविवार को आरोपी अफ़रोज़, शाहीन, इंतज़ार, मुन्ने और फहीम के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 452 (बिना अनुमति घर में घुसकर दबाव बनाना), 420 (धोखाधड़ी), 376 (दुष्कर्म), 313 (स्त्री की सहमति के बिना गर्भपात कराना), 504 (शांति भंग के इरादे से जानबूझ कर अपमान) व 506 (आपराधिक धमकी) के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार पीड़िता ने पुलिस ने तहरीर देते हुए बताया कि अफरोज का उसके घर आना जाना था। इस दौरान उसने अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और फोन पर बातचीत करने लगा। पीड़िता ने तहरीर में आरोप लगाया कि 30 सितंबर की रात 11 बजे अफरोज उसके घर आया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। घटना के कुछ समय बाद पीड़िता गर्भवती हो गई, तब उसने अफरोज से शादी करने को कहा, जिस पर अफरोज पीड़िता के घर आया और निकाह करने की बात कह कर उसको साथ ले गया। लेकिन अफरोज पीलीभीत के एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाकर पीड़िता का जबरन गर्भपात करा दिया।

पीड़िता ने घर आकर अपने परिजनों को सारी बताई। जिस पर पीड़िता के भाई ने एक दिसंबर को अफरोज के घर जाकर इसकी की शिकायत की। एसएचओ ने तहरीर के हवाले से बताया कि आरोपी अफरोज का भाई इंतजार, मुन्ने तथा उसके चचेरे भाई फहीम ने पीड़िता के भाई को मां बहन की गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी देकर घर से भगा दिया। थाना जहानाबाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में जांच पड़ताल की जा रही है।