ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशये इश्क नहीं आसां; प्रेमी और प्रेमिका ने एक साथ खाया जहर, युवती की मौत, युवक की हालत गंभीर

ये इश्क नहीं आसां; प्रेमी और प्रेमिका ने एक साथ खाया जहर, युवती की मौत, युवक की हालत गंभीर

रायबरेली में शनिवार देर रात एक प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजन दोनों के लेकर अस्पताल भागे जहां युवती की मौत हो गई। जबकि युवक की हालत नाजुक है।

ये इश्क नहीं आसां; प्रेमी और प्रेमिका ने एक साथ खाया जहर, युवती की मौत, युवक की हालत गंभीर
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,रायबरेलीSun, 21 Apr 2024 10:43 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के रायबरेली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां शनिवार देर रात एक प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ खा लिया। आनन-फानन में परिजन उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां युवती की मौत हो गई। जबकि युवक की हालत नाजुक है। इस मामले में पुलिस को किसी पक्ष से अभी तक तहरीर नहीं मिली है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये घटना हरचंदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव गांव का है। इंटरमीडिएट की 18 साल युवती का गांव के ही रहने वाले 21 साल युवक के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। अचानक किसी बात को लेकर प्रेमी युगल ने शनिवार रात एक साथ जहरीला पदार्थ खा लिया। इसके बाद दोनों की हालत बिगड़ने लगी। इससे दोनों के परिजनों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन  प्रेमी युगल को गंभीर हालत में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हालांकि इलाज के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया। वहीं, युवक की हालत नाजुक है।

परिजनों से पूछताछ कर रही पुलिस

सूचना पाकर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और घटना को लेकर दोनों के परिजनों से पूछताछ भी की।। पुलिस का कहना है कि जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। थाना प्रभारी प्रमोद कुमार सिंह का कहना है कि अभी तक किसी पक्ष की ओर से उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही मामले में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

गांव में तरह-तरह की चर्चाएं

प्रेमी युगल के साथ जहरीला पदार्थ खाने के बाद गांव में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी हैं। युवती के परिजनों का कहना है कि युवती के इंटर के आए परीक्षा में कम अंक पाने की वजह से उसने खुदकुशी की है। युवक के परिजनों का कहना है कि उनके लड़के का युवती के साथ किसी तरह से प्रेम प्रसंग नहीं था। उन्हें इस मामले में कोई जानकारी नहीं है। दोनों के परिजन प्रेम प्रसंग की बात से इनकार कर रहे हैं। गांव के लोगों का कहना है कि दोनों के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग के चलते जहरीला पदार्थ खाया है।