ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश2 साल की प्रेम कहानी का दुखद अंत; प्रेमी-प्रेमिका ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, इस वजह से उठाया ये खौफनाक कदम

2 साल की प्रेम कहानी का दुखद अंत; प्रेमी-प्रेमिका ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, इस वजह से उठाया ये खौफनाक कदम

प्रयागराज में एक दलित किशोरी ने अपने प्रेमी के साथ मंगलवार को फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। दोनों 2 साल से एक-दूसरे से प्यार करते थे लेकिन शादी के लिए दोनों का परिवार राजी नहीं था।

2 साल की प्रेम कहानी का दुखद अंत; प्रेमी-प्रेमिका ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, इस वजह से उठाया ये खौफनाक कदम
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,प्रयागराजTue, 11 Jun 2024 02:57 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के प्रयागराज से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक दलित किशोरी अपने प्रेमी के साथ भागी तो परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराकर उसे जेल भिजवा दिया। एक साल बाद अब उसी प्रेम कहानी में फिर नया मोड़ आ गया। दरअसल मंगलवार सुबह एक जंगल में मनसैता नदी के किनारे आम के पेड़ में प्रेमी युगल के फांसी के फंदे से लटकता शव मिला। स्थानीय लोगों ने उनका शव देखा तो दंग रह गए। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये घटना नवाबगंज थाना क्षेत्र के माधवपुर साधन उर्फ घाटन का है। 21 साल के भागीरथी यादव अपने गांव की एक दलित किशोरी से प्यार करता था। दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे। लेकिन परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे। 2 सितंबर 2023 को भागीरथी अपनी प्रेमिका के साथ गांव से फरार हो गया। धीरे-धीरे गांव में हल्ला मच गया। 5 सितंबर को युवती के परिजनों ने भागीरथी के खिलाफ नवाबगंज थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने इस मामले में एक्शन लेते हुए 17 साल की किशोरी को बरामद कर लिया और भागीरथी को जेल भेज दिया। जमानत पर छूटने के बाद भागीरथी का प्यार कम नहीं हुआ। 

जब गांव जाने पर उसे पता चला कि उसकी प्रेमिका जानकी अपनी बुआ के गांव बहरिया चली गई है तो वहां पहुंच गया। सोमवार को दोनों एक बार फिर गांव से फरार हो गए। इस बार भी जानकी के परिजनों ने उसे नाबालिग बताकर भागीरथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा लिया। पुलिस उनकी तलाश में जुटी थी कि इस बीच मंगलवार सुबह जंगल में दोनों का शव पेड़ पर लटकता हुआ मिला। डीसीपी गंगानगर अभिषेक भारतीय ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।