DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  ब्‍वॉयफ्रेंड ने की ना-नुकुर तो दरवाजे पर धरने पर बैठ गई प्रेमिका, घरवालों ने कराई कोर्ट मैरेज 
उत्तर प्रदेश

ब्‍वॉयफ्रेंड ने की ना-नुकुर तो दरवाजे पर धरने पर बैठ गई प्रेमिका, घरवालों ने कराई कोर्ट मैरेज 

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,कुशीनगर Published By: Ajay Singh
Mon, 14 Jun 2021 04:58 PM
ब्‍वॉयफ्रेंड ने की ना-नुकुर तो दरवाजे पर धरने पर बैठ गई प्रेमिका, घरवालों ने कराई कोर्ट मैरेज 

उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर के खड्डा थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की देर शाम एक युवती शादी की जिद करते हुए प्रेमी के दरवाजे पर बैठ गयी। मामला बिगड़ता देख प्रेमी युवती से शादी करने पर राजी हो गया। सोमवार को प्रेमी प्रेमिका ने परिवार वालों की सहमति से खड्डा तहसील में कोर्ट मैरिज कर ली।

खड्डा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति की बालिग बेटी से गांव का ही युवक प्यार करने लगा। जब दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो युवती, युवक पर शादी का दबाव बनाने लगी। युवक आज कल की बात कहते हुए शादी टालता रहा। यही कहते कहते दो साल का समय बीत गया तब युवती को युवक की नीयत पर शक होने लगा। इसके बाद रविवार की देर शाम युवती प्रेमी के घर पहुंच गयी और तत्काल शादी की जिद पर अड़ गयी। उसके दरवाजे पर धरने पर बैठ गयी। यह देख प्रेमी के परिजनों के होश उड़ गये। इसकी जानकारी मिलते वहां लोगों की भीड जुटने लगी।

युवती के परिजन उसे मनाने पहुंचे मगर वह वहां से टस से मस नहीं हुई। अंतत: प्रेमी को सामने आकर शादी के लिए राजी होना पडा। सोमवार को दोनों पक्षों की मौजूदगी में प्रेमी प्रेमिका ने तहसील में एसडीएम के सामने पेश होकर बालिग होने का सार्टिफिकेट दिखाते हुए कोर्ट मैरिज कर लिया। बड़ों का आर्शीवाद लेने के बाद नव विवाहित जोड़े को युवती के परिजनों ने विदा किया।
 

संबंधित खबरें