ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपुलिस के चंगुल से भागकर हाईटेंशन खंभे चढ़ा युवक, गर्लफ्रेंड को बुलाने की करता रहा जिद, जानिए पूरा मामला

पुलिस के चंगुल से भागकर हाईटेंशन खंभे चढ़ा युवक, गर्लफ्रेंड को बुलाने की करता रहा जिद, जानिए पूरा मामला

अंबेडकरनगर में एक युवक अपनी प्रेमिका को पाने के लिए बिजली के हाईटेंशन खंभे पर चढ़ गया। काफी देर तक लोग उसे नीचे उतरने के लिए मशक्कत करते रहे लेकिन वह प्रेमिका और मीडिया को बुलाने पर अड़ा रहा।

पुलिस के चंगुल से भागकर हाईटेंशन खंभे चढ़ा युवक, गर्लफ्रेंड को बुलाने की करता रहा जिद, जानिए पूरा मामला
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,अंबेडकरनगरWed, 08 May 2024 03:10 PM
ऐप पर पढ़ें

इश्क में अक्सर लोग किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं। ऐसा ही कुछ मामला अंबेडकर नगर से सामने आया है। जहां एक युवक प्यार में इस हद तक पागल हो गया कि वह अपनी प्रेमिका को पाने के लिए बिजली के हाईटेंशन खंभे पर चढ़ गया। काफी देर तक लोग उसे नीचे उतरने के लिए मशक्कत करते रहे लेकिन वह प्रेमिका और मीडिया को बुलाने पर अड़ा रहा। बाद में पहुंची एएसपी और स्थानीय लोगों के कई घंटे के प्रयास के बाद युवक को नीचे उतरा गया।

ये मामला अहिरौली थाना क्षेत्र का है। विकवाजीतपुर के रहने वाले अंकुश गुप्ता को प्रेम प्रसंग के एक मामले में पुलिस थाने लेकर आई थी। उस पर लड़की के परिजनों ने यह आरोप लगाया था कि वह लड़की को परेशान कर रहा है। हालांकि लड़के का आरोप है कि पुलिस उसे चार दिन पहले ही थाने लेकर आई थी और उसको परेशान किया जा रहा था। बुधवार की सुबह जब पुलिस उसे शौच के लिए लाकप से बाहर निकाल कर ले जा रही थी। इसी दौरान मौका पाकर अंकुश भाग निकला। पुलिस ने उसका पीछा किया लेकिन मौके पर उसे पकड़ नहीं सके।

थाने से निकलने के बाद अंकुश दरवन झील के पास स्थित एक हाईटेंशन खंभे पर चढ़ गया। पीछे-पीछे पुलिस भी पहुंची लेकिन वह उतरने के लिए तैयार नहीं था। अहिरौली पुलिस ने काफी देर तक उसे समझाने का प्रयास किया लेकिन उसने एक न मानी वह मीडिया कर्मियों और अपनी प्रेमिका के मौके पर बुलाने की मांग कर रहा था। सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक विशाल पांडे, सीओ सिटी, विद्युत विभाग और फायर के अलावा स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची। हाईटेंशन खंभे पर चढ़े अंकुश को पुलिस कर्मियों ने किसी भी तरह की कार्रवाई न करने का वास्ता देकर नीचे उतारा। हालांकि इससे पहले पुलिस ने मीडियाकर्मियों और उसकी प्रेमिका को वहां पर बुलवाया जिसके बाद ही वह नीचे उतरा। किसी फिल्मी पर्दे की कहानी की तरह जो भी हाईटेंशन खंभे पर युवक के चढ़ने की जानकारी पाया वह उधर ही चला गया और देखते ही देखते वहां पर काफी भीड़ लग गई। हाईटेंशन खंभे से युवक को सकुशल उतारने के बाद पुलिस उसके साथ काफी नरम रही। 

अंकुश का आरोप, पुलिस कर रही है परेशान

हाईटेंशन खंभे से उतरने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए अंकुश ने बताया कि लड़की के परिवार वाले पुलिस के माध्यम से उसको परेशान कर रहे हैं। पिछले चार दिनों से उसे थाने में रखा गया था। ठीक से खाना पीना भी नहीं मिल रहा था। आरोप है कि लड़की के परिवार वाले लड़के और उसके परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दे रहे थे। लड़की वालों की शिकायत के बाद पुलिस अंकुश को थाने लाई थी। मामला बढ़ने पर आमफानन में उसका 151 में चालान करने का प्रयास किया जा रहा था की इसी दौरान पर भाग निकला।