ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी: प्रेमिका ने नहीं लौटाए पैसे तो प्रेमी ने जलाकर की मारने की कोशिश

यूपी: प्रेमिका ने नहीं लौटाए पैसे तो प्रेमी ने जलाकर की मारने की कोशिश

सोते समय युवती पर मिट्टी का तेल छिड़क कर उसे जलाकर मारने की कोशिश उसके प्रेमी ने ही की थी। युवती और घर के पास मिले मोबाइल के कॉल डिटेल से मिले साक्ष्य के आधार पर पुलिस ने गुरुवार को उसे गिरफ्तार कर...

यूपी: प्रेमिका ने नहीं लौटाए पैसे तो प्रेमी ने जलाकर की मारने की कोशिश
गोरखपुर, निज संवाददाताThu, 06 Sep 2018 08:33 PM
ऐप पर पढ़ें

सोते समय युवती पर मिट्टी का तेल छिड़क कर उसे जलाकर मारने की कोशिश उसके प्रेमी ने ही की थी। युवती और घर के पास मिले मोबाइल के कॉल डिटेल से मिले साक्ष्य के आधार पर पुलिस ने गुरुवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। युवक ने प्रेम में असफल होने पर युवती को जलाकर मारने की कोशिश की थी।

एसएसपी शलभ माथुर ने गुरुवार को घटना का खुलासा करते हुए बताया कि चिलुआताल क्षेत्र के ओंकारनगर महुआतर सिक्टौर के पास रहने वाली युवती को 31 अगस्त की रात में सोते समय जलाकर मारने की कोशिश की गई थी। युवती को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। युवती के पास और घटनास्थल से मिले मोबाइल की कॉल डिटेल खंगालने पर कुशीनगर जिले के हाटा क्षेत्र के पैकोली निवासी कमलेश शर्मा के साथ युवती के प्रेम संबंध की जानकारी हुई। इसके बाद पुलिस टीम कमलेश की तलाश शुरू कर दी। इस बीच आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसपर 10 हजार रुपये इनाम घोषित किया गया।

गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दोपहर में स्पोर्ट्स कॉलेज के पास से आरोपी कमलेश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि युवती को उसने छह हजार रुपये उधार में दिया था। इधर कुछ दिनों से वह बात भी नहीं कर रही थी। वह उससे अपना रुपया मांग रहा था। उसके नहीं देने और बेवफाई करने पर उस पर रोशनदान से मिट्टी का तेल उसपर छिड़ककर जलाकर मारने की कोशिश की।

शाम को की गांव पहुंच गया था आरोपी
एसएसपी ने बताया कि आरोपी कमलेश कुशीनगर से घटना वाले दिन देर शाम सात बजे उसके गांव पहुंच गया। वह गोरखनाथ स्थित एक दुकान से पॉलीथिन में मिट्टी का तेल साथ लेकर पहुंचा था। गांव में उसके अक्सर आते-जाते रहने से वह रास्तों से भलीभांति परिचित था। रात करीब तीन बजे वह सीढ़ी के रास्ते युवती जिस कमरे में सो रही थी उसके रोशनदान तक पहुंचा। वह रोशनदान से मिट्टी का तेल उसपर छिड़क कर माचिस की तिल्ली जलाकर फेंक दिया। भागते समय मौके पर ही उसका मोबाइल गिर गया।

बीए द्वितीय वर्ष का छात्र है आरोपी
आरोपी युवक कुशीनगर में बाबू कैलाश नाथ पीजी कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष का छात्र है। दो साल पहले पिपराइच क्षेत्र में रिश्तेदारी में एक शादी समारोह में युवती से उसकी मुलाकात हुई थी। युवती से बात करने के लिए उसने ही मोबाइल खरीद कर दिया था। युवती के पास मोबाइल होने की जानकारी परिवारीजनों को भी नहीं थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें