DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीन साल की बच्ची के मुंह में रखकर बम फोड़ा, गंभीर

(Sonu Mehta/HT FILE PHOTO)

मेरठ के सरधना जिले में एक युवक ने तीन साल की मासूम बच्ची के मुंह में पटाखा रखकर फोड़ दिया। पटाखा फटा तो बच्ची का चेहरा भी गंभीर रूप से झुलस गया। परिजनों ने आनन फानन में उसे नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। बच्ची की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। बच्ची के पिता ने गांव के ही एक युवक पर जान से मारने की नीयत से इस घटना को अंजाम देने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। मिलक गांव में शशिकुमार का परिवार रहता है।

सोमवार देर शाम तीन साल की बच्ची आयुषी घर में खेल रही थी। इसी बीच गांव का ही एक युवक जबरन उनके घर में घुस आया। आरोप है कि युवक ने आते ही बच्ची को पकड़ा और जान लेने की नीयत से उसके मुंह में पटाखा रखकर फोड़ दिया। पटाखा फटने की आवाज हुई तो परिवार के सदस्य दंग रह गए। उन्होंने देखा तो आयुषी लहुलुहान थी। वह उसे लेकर तुरंत नगर के ईश्वर नर्सिंग होम में पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसका उचार किया। फिलहाल बच्ची के चेहरे पर काफी चोट है। उसे आधा दर्जन से अधिक टांके आए हैं। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।
लड़की को अधेड़ उम्र के शख्स से हो गया था प्यार, शादी से इनकार करने पर किया ये काम

मंगलवार को शशि कुमार ने थाने पहुंचकर पुलिस को मामले से अवगत कराया और नामजद तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की। खबर लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो पाई थी। उधर, इस बारे में थाना प्रभारी प्रशांत कपिल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि बच्ची के पिता की तहरीर पर जांच की जा रही है। जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
दिवाली से पहले बिगड़ी दिल्ली की हवा, और बिगड़ने की चेतावनी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:boy entered in house forcefully burst Cracker in three year old girl mouth on diwali in meerut uttar pradesh