DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › तिहाड़ के असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट की स्कॉर्पियो में सवार बाउंसरों ने मचाया उत्पात, छह दबोचे, शांतिभंग में हुआ चालान
उत्तर प्रदेश

तिहाड़ के असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट की स्कॉर्पियो में सवार बाउंसरों ने मचाया उत्पात, छह दबोचे, शांतिभंग में हुआ चालान

मुख्य संवाददाता,मेरठPublished By: Sneha Baluni
Thu, 16 Sep 2021 05:20 AM
तिहाड़ के असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट की स्कॉर्पियो में सवार बाउंसरों ने मचाया उत्पात, छह दबोचे, शांतिभंग में हुआ चालान

गढ़ रोड पर आयोजित अभिनेता साहिल खान के कार्यक्रम से वापस लौट रहे स्कॉर्पियो सवार बाउंसरों ने एनएच-58 पर जमकर उत्पात मचाया। रास्ते से गुजर रहे एसएसपी की नजर पड़ी तो स्कॉर्पियो की घेराबंदी कराकर वेदव्यासपुरी चौकी के पास दबोच लिया। स्कार्पियो दिल्ली तिहाड़ जेल में तैनात असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट की बताई गई है। 

पुलिस ने गाड़ी सीज करते हुए पकड़े गए छह लोगों का शांतिभंग में चालान कर दिया है। इससे पहले अभिनेता साहिल खान के कार्यक्रम में असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट और उनके साथियों के पहुंचने पर भी हंगामा हो गया था। इसके बाद पुलिस को लाठियां फटकार कर हालात काबू करने पड़े।

मेरठ में गढ़ रोड पर राधा गोविंद मंडप के पास बाईसेप्स नाम से बने फिटनेस सप्लीमेंट सेंटर पर बुधवार शाम को अभिनेता साहिल खान पहुंचे। फिटनेस सप्लीमेंट की लॉन्चिंग के कार्यक्रम में तिहाड़ जेल के असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट दीपक शर्मा भी मौजूद रहे। इस दौरान भीड़ ज्यादा बढ़ने से अव्यवस्था फैल गई। 

भीड़ बेकाबू हो गई और कुछ स्थानीय युवकों ने साहिल खान से मिलने के लिए बल्लियां तोड़ दीं। सड़क पर जाम लग गया। इसके बाद पुलिस ने साहिल खान और उनके कुछ लोगों को पुलिस जीप में मौके से निकाला। भीड़ काबू करने के लिए पुलिस को लाठियां फटकारनी पड़ीं। 

हाईवे पर अफसर की गाड़ी में हुड़दंग

कार्यक्रम से निकलने के बाद अभिनेता साहिल खान को लेकर कुछ गाड़ियों का काफिला कंकरखेड़ा से होकर एनएच-58 पर निकला। इसी काफिले में दिल्ली तिहाड़ जेल के असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट दीपक शर्मा की स्कॉर्पियो लेकर कुछ बाउंसर और अन्य परिचित चल रहे थे। रास्ते भर इन लोगों ने सड़क पर जमकर उत्पात मचाया और स्कॉर्पियो दौड़ाते हुए सड़क पर अराजकता फैला रहे थे। 

इस बीच एसएसपी प्रभाकर चौधरी वहां से गुजर रहे थे और उन्होंने पूरा घटनाक्रम देख लिया। एसएसपी ने स्कॉर्पियो का पीछा कराया और वायरलेस सेट पर मैसेज भी फ्लैश किया गया। इस स्कॉर्पियो को वेदव्यासपुरी चौकी के पास घेराबंदी कर पकड़ लिया गया। छह युवकों को गिरफ्तार कर शांतिभंग की कार्रवाई की गई।

ये आरोपी पकड़े गए 

1. कृष्ण कुमार निवासी गांव मौजपुर, जाफराबाद दिल्ली
2. खुर्शीद निवासी कबीरनगर थाना, वेलकम दिल्ली
3. यथार्थ शर्मा निवासी मौजपुर, जाफराबाद दिल्ली
4. बादल निवासी मौजपुर, जाफराबाद दिल्ली
5. तरुण निवासी मौजपुर, जाफराबाद दिल्ली
6. प्रिंस निवासी हर्ष विहार, दिल्ली

आखिर कौन हैं दीपक शर्मा

असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट दीपक शर्मा को बाउंसर नाम से भी जाना जाता है। निर्भया के दोषियों को फांसी देने के समय पर दीपक शर्मा मंडोली जेल के डिप्टी जेल सुपरिटेंडेंट थे। उन्हें फांसी के समय पर बुलाया गया था। दीपक शर्मा को बॉडी बिल्डिंग का शौक है और रोजाना 4-5 घंटे वर्कआउट करते हैं। दीपक शर्मा मिस्टर दिल्ली, मिस्टर यूपी, मिस्टर हरियाणा समेत कई मेडल और अवॉर्ड जीत चुके हैं। इन्हें आयरन मैन ऑफ दिल्ली और स्टील मैन ऑफ इंडिया का अवार्ड भी मिला है।

यह की गई कार्रवाई

इंस्पेक्टर टीपीनगर रघुराज सिंह ने बताया कि जिस स्कॉर्पियो में युवक सवार थे, उसे सीज किया गया है। साथ ही इन युवकों को शांतिभंग में चालान किया गया है। 

एसपी सिटी मेरठ विनीत भटनागर ने कहा, 'एसएसपी मेरठ अपनी कार से निकले थे और इसी दौरान सड़क पर अराजकता करते हुए कुछ वाहन सवार दिखे। इसी वाहन को पकड़ा गया है और सीज किया गया है। पकड़ी गई स्कॉर्पियो दिल्ली तिहाड़ जेल के असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट दीपक शर्मा की है। हालांकि दीपक शर्मा इस स्कॉर्पियो में मौजूद नहीं थे।'

संबंधित खबरें