ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशउत्तराखंड के पीसीएस अफसर की कड़ाही पनीर में निकली हड्डी, हंगामे के बाद रेस्टोरेंट सील

उत्तराखंड के पीसीएस अफसर की कड़ाही पनीर में निकली हड्डी, हंगामे के बाद रेस्टोरेंट सील

दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे किनारे संचालित हवेली रेस्टोरेंट में पीसीएस अफसर को परोसी गई कड़ाही पनीर में हड्डी निकलने पर हंगामा हो गया। इसके बाद रेस्टारेंट को सील कर दिया गया।

उत्तराखंड के पीसीएस अफसर की कड़ाही पनीर में निकली हड्डी, हंगामे के बाद रेस्टोरेंट सील
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,गजरौला, (अमरोहा)Sat, 01 Jun 2024 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे किनारे संचालित हवेली रेस्टोरेंट में पीसीएस अफसर को परोसी गई कड़ाही पनीर में हड्डी निकलने पर हंगामा हो गया। मतगणना ड्यूटी पर उड़ीसा जाने के लिए निकले उत्तराखंड में तैनात पीसीएस अफसर की सूचना पर स्थानीय प्रशासनिक अफसरों में भी खलबली मच गई। आनन-फानन में मंडी धनौरा के एसडीएम व खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम मौके पर पहुंची। खाने का सैंपल लेकर रेस्टोरेंट सील कर दिया गया। उधर, रेस्टोरेंट प्रबंधन ने माना कि स्टाफ की चूक से ऐसा हुआ है। इसकी जांच की जाएगी। बता दें कि रेस्टोरेंट पूर्व सांसद हरीश नागपाल का है और इसका संचालन लीज पर हसनपुर निवासी पंकज भारद्वाज व तीन अन्य पार्टनर कर रहे हैं।

घटनाक्रम के अनुसार शनिवार दोपहर राजस्व पुलिस एवं भूलेख सर्वेक्षण प्रशिक्षण संस्थान उत्तराखंड के डायरेक्टर पीसीएस अधिकारी श्रीश कुमार अल्मोड़ा बेटे के साथ दिल्ली जाते समय हवेली रेस्टोरेंट पर रुके। उन्हें उड़ीसा को मतगणना आब्जर्वर बनाया गया है। शनिवार को उनकी दिल्ली से उड़ीसा के लिए फ्लाइट थी। उन्होंने कड़ाही पनीर व अन्य चीजें मंगाई। जैसे ही श्रीश ने खाना शुरु किया, एक निवाले में हड्डी निकल आई। यह देख उनके होश उड़ गए। उन्होंने स्टाफ को बुलाकर नाराजगी जताई। साथ ही फोन पर स्थानीय प्रशासनिक अफसरों को जानकारी दी। कुछ ही देरों में खाद्य विभाग की टीम और एसडीएम चंद्रकांता व प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन मौके पर पहुंच गए। तत्काल मौके से खाने के नमूना लिया गया। एसडीएम के बताया कि रेस्टोरेंट सील करा दिया है। रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी।

धनौरा एसडीएम चंद्रकांता का कहना है कि आला अफसरों के निर्देश पर हवेली रेस्टोरेंट पर जांच की गई। शाकाहारी होटल में खाने में हड्डी कहां से आई, यह जांच का विषय है। खाद्य विभाग की टीम ने सैंपल लिए हैं। फिलहाल होटल को सील करा दिया गया है। 

होटल संचालक पंकज भारद्वाज ने बताया शुक्रवार देर रात होटल स्टाफ ने पार्टी की थी। उनका किचन होटल में अलग बना है। स्टाफ में से ही किसी ने ये लापरवाही की है। किचन तक हड्डी कैसे पहुंचे, जानकारी नहीं है। अपने स्तर पर भी जांच करा रहे हैं।