DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी: मेरठ से प्रयागराज जा रही संगम एक्सप्रेस में बम की सूचना, मचा हडकंप

संगम एक्सप्रेस में बम की सूचना

बुधवार की रात को मेरठ से प्रयागराज के लिए चली संगम एक्सप्रेस (Sangam Express) में एक बार फिर से बम रखे होने की सूचना से रेलवे तथा स्थानीय पुलिस प्रशासन में हडकंप मच गया। ट्रेन को रात 8:02 बजे हापुड़ रेलवे स्टेशन पर रोक लिया गया। जिसमें बम की तलाश के लिए करीब एक घंटे से ज्यादा चैकिंग की गई। बम की सूचना पर बम स्कवायड और डॉग स्कवायड को बुलाया गया।

संगम एक्सप्रेस ट्रेन में किसी व्यक्ति ने जीआरपी कंट्रोल पर बम होने की सूचना दी है। जीआरपी कंट्रोल रुम में सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस में हडकंप मच गया जिसके बाद मुरादाबाद जीआरपी से गाजियाबाद जीआरपी को तत्काल सूचना दी गई। जिसके बाद गाजियाबाद की सूचना पर हापुड़ में संगम एक्सप्रेस ट्रेन को रोक लिया गया। एएसपी राम मोहन सिंह, सीओ सिटी राजेश कुमार तथा कोतवाली प्रभारी महावीर सिंह मय पुलिस बल के स्टेशन पर पहुंच गए। इसके अलावा जीआरपी, आरपीएफ और एलआईयू ने ट्रेन के डिब्बों में बम खोजना शुरू कर दिया। 

रात 8:02 बजे ट्रेन को रोक कर तलाशी अभियान चला दिया गया है जबकि बम स्कवायड और डॉग स्कवायड की टीम को सूचना देकर मौके पर बुला लिया गया है। रात में 9 बजे तक ट्रेन में किसी भी डिब्बे तथा टॉयलेट में कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिल पाई है। हालांकि ट्रेन में सघन चैकिंग की जा रही है। ट्रेन में बम होने की सूचना पर यात्रियों में दहशत फैल गई है तथा ट्रेन के सभी डिब्बे खाली करा दिये गए है। इसके अलावा ट्रेन के पास किसी भी व्यक्ति नहीं जाने दिया जा रहा है। एएसपी राम मोहन सिंह ने बताया कि जीआरपी कंट्रोल पर बम होने की सूचना मिली है जिसको लेकर ट्रेन को हापुड़ मे ं रोक कर चैकिंग कराई जा रही है। हालांकि अभी तक कुछ नही मिला है लेकिन सूचना में बम रखने का कोई स्थान नहीं बताया गया है जिसके चलते बम की तलाश के लिए पूरी ट्रेन को खंगाला जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bomb information in Sangam Express going from Meerut to Allahabad