ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी: डीएम कायार्लय में बम मिलने से हड़कंप, पानी डालकर किया निष्क्रिय

यूपी: डीएम कायार्लय में बम मिलने से हड़कंप, पानी डालकर किया निष्क्रिय

उत्तर प्रदेश में बांदा जिलाधिकारी के कायार्लय में सोमवार शाम बम मिलने से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बम को पानी में डालकर निष्क्रिय कर दिया। नगर पुलिस...

यूपी: डीएम कायार्लय में बम मिलने से हड़कंप, पानी डालकर किया निष्क्रिय
बांदा, एजेंसीTue, 24 Jul 2018 04:36 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश में बांदा जिलाधिकारी के कायार्लय में सोमवार शाम बम मिलने से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बम को पानी में डालकर निष्क्रिय कर दिया।

नगर पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) राघवेंद्र सिंह ने मंगलवार को बताया कि सोमवार शाम किसी ने जिलाधिकारी के कायार्लय परिसर में खुले में एक देशी पटाखानुमा बम रख दिया था। फरियादी श्रवण तिवारी ने बम देखते ही कर्मचारियों को सूचित किया जिसके बाद बम निरोधक दस्ते और पुलिस अधिकारियों ने उसे पानी में डाल कर निष्क्रिय कर दिया। उन्होंने बताया कि लाल रंग के पटाखानुमा बम में बारूद का पलीता लगा हुआ था, संभवत: इस पलीता में आग लगने से विस्फोट होता होगा।

सीओ ने नक्सली या खूंखार बदमाशों की करतूत को नकारते हुए कहा कि किसी शरारती तत्व ने यह हरकत की है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए मामले की जांच की जा रही है। गौरतलब है कि जिस समय यह देशी बम बरामद हुआ है, उस समय जिलाधिकारी दिव्य प्रकाश गिरि कई विभागीय अधिकारियों साथ अपने सभागार में बैठक कर रहे थे और कुछ देर बाद वहां राजस्व आयुक्त भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए पहुंचने वाले थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें