DA Image
19 अप्रैल, 2021|5:16|IST

अगली स्टोरी

अलीगढ़ में हवाई पट्टी पर बाइक दौड़ाते दिखे अभिनेता जॉन अब्राहम

लाइट, साउंड, कैमरा, एक्शन....तेज रफ्तार बाइक दौड़ाते अभिनेता जॉन अब्राहम...शनिवार को अलीगढ़ की धनीपुर हवाई पट्टी का यही नजारा था। अलीगढ़ में पहली बार धनीपुर हवाई पट्टी परिसर में शनिवार बॉलीवुड फिल्म अटैक की शूटिंग शुरू हो गई। पहले दिन अभिनेता जॉन अब्राहम के एक्शन शॉट के साथ फिल्म का क्लाईमैक्स शूट किया। सुबह आठ से शाम छह बजे तक फिल्म की शूटिंग हुई। परिसर में किसी भी बाहरी शख्स को प्रवेश की अनुमति नहीं थी। पुलिस के अलावा शूटिंग टीम के साथ ही आई सिक्योरिटी व बाउंसर तैनात रहे।

एनएसए फिल्म प्रोडक्सन की प्रोजेक्ट हैड शिवानी अग्रवाल ने शासन स्तर पर एक आवेदन दिया था। जिसमें अलीगढ़ की धनीपुर हवाई पट्टी पर फिल्म अटैक की शूटिंग के लिए अनुमित देने की मांग रखी थी। शासन द्वारा तीन दिन के लिए अनुमति के लिए पत्र जिला स्तर पर भेजा दिया गया है। शासन ने शूटिंग के लिए अनुमति देने के निर्देश दिए थे। शनिवार को सुबह आठ बजे से अभिनेता जॉन अब्राहम ने अपनी टीम के साथ शूट शुरू किया। शूट में जॉन फिल्म का क्लाईमैक्स सीन करते हुए नजर आए। जिसमें वह रनवे पर रफ्तार भर रहे प्लेन के बराबर बाइक से दौड़ रहे थे। शाम छह बजे तक कई चरणों में सीन को शूट किया गया। प्रोडक्शन हाउस टीम ने बताया कि शाम छह बजे तक ही रोशनी को देखते हुए शूटिंग की गई। रविवार व सोमवार को भी शूटिंग की जाएगी।

लॉकाडाउन व कोरोना काल के चलते नहीं हो सकी शूटिंग
एक्शन मूवी अटैक को पहले 15 अगस्त 2020 को रिलीज किया जाना था। यह फिल्म सच्ची आतंकी घटना पर केन्द्रित है। 2020 में लॉकडाउन व कोरोना के चलते यह फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई थी।

एक झलक पाने को रहे लोग बेताब
धनीपुर हवाई पट्टी पर फिल्म की शूटिंग की जानकारी होते ही काफी लोग सुबह से वहां पहुंच गए थे। हवाई पट्टी का गेट सुरक्षा के मद्देनजर बंद रहता है। वहीं शनिवार को शूटिंग के चलते गेट पर बाऊंसर तैनात किए गए थे। मीडिया को भी प्रवेश नहीं दिया गया।

कैबिनेट मंत्री, कमिश्नर ने की जॉन अब्राहम से मुलाकात
नागरिक उड्डयन मंत्री जॉन एब्राहम, कमिश्नर गौरव दयाल सहित अन्य अधिकारियों ने अभिनेता जॉन अब्राहम से मुलाकात की।

पहले दिन नहीं थीं कोई भी अभिनेत्री
फिल्म अटैक की शूटिंग के लिए अलीगढ़ में पहले दिन कोई भी अभिनेत्री नहीं पहुंची। चर्चा थी कि जैकलीन फर्नांडीज व नकुल प्रीत सिंह को आना है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

सिटी मजिस्ट्रेट विनीत कुमार सिंह ने बताया कि धनीपुर हवाई पट्टी पर अटैक फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म प्रोडक्शन हाउस के द्वारा भी अपने सुरक्षा के बंदोबस्त किए गए हैं। 22 फरवरी तक शूटिंग चलेगी।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bollywood actor John Abraham was seen riding a bike in Aligarh for the shooting of the film Attack