ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबोले डिप्टी सीएम, बुन्देलखण्ड विकास का हब बनेगा- VIDEO

बोले डिप्टी सीएम, बुन्देलखण्ड विकास का हब बनेगा- VIDEO

प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ0 दिनेश शर्मा ने कहा है कि बुन्देलखण्ड को विकास का हब बनाया जाएगा। बुन्देलखण्ड ने सम्पूर्ण सीटें भाजपा को दी हैं जिन्हें ब्याज सहित वापस किया जा रहा है। बुन्देलखण्ड...

महोबा में डिप्टी सीएम
1/ 2महोबा में डिप्टी सीएम
डिप्टी सीएम की सभा में उमड़ी भीड़
2/ 2डिप्टी सीएम की सभा में उमड़ी भीड़
महोबा। निज संवाददाता ,कानपुरThu, 05 Apr 2018 02:54 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ0 दिनेश शर्मा ने कहा है कि बुन्देलखण्ड को विकास का हब बनाया जाएगा। बुन्देलखण्ड ने सम्पूर्ण सीटें भाजपा को दी हैं जिन्हें ब्याज सहित वापस किया जा रहा है। बुन्देलखण्ड एक्स्प्रेस वे का मकसद है की यहां ज्यादा से ज्यादा उद्योग धंधे स्थापित हो और नौजवानो को रोजगार मिले। श्री शर्मा जैतपुर ब्लाक के धौर्रा गांव में गुरुवार को कार्यक्रम को सम्बोधित कर रहे थे। 

डिप्टी सीएम ने कहा की मुख्यमंत्री ने अपने बजट से किसानों का समर्थन मूल्य लागत का डेढ़ गुना कर दिया है। बुन्देलखण्ड के लिए सिचाईं,पानी, बिजली और उद्योगों को लगाए जाने का जो काम शुरू किया है उससे यहां के नौजवानो का पलायन रूकेगा। बुन्देलखण्ड के लोगों को बुन्देलखण्ड में ही रोजगार मिलेगा। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की कांग्रेस और उसके सहयोगी दल जतिगत, साम्प्रदायिकता के आधार पर लोगों को बांट अस्थिरता पैदा करना चाहते हैं। पिछली बार भी इन्होंने प्रयास किया था कि मोदी जी न आ पाएं लेकिन कोई रोक नही सका। कहा की पूर्व में गांधी जी का स्वच्छता का जो सपना था उसे मोदी ने साकार किया है। डिप्टी सीएम ने सभा को सम्बोधित करने के बाद जिले के सभी अफसरों के साथ समीक्षा बैठक भी की। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें