ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी केे देवरिया में बड़ा हादसा, सरयू नदी की तेज धारा में नाव पलटी, पांच की मौत, 10 लापता

यूपी केे देवरिया में बड़ा हादसा, सरयू नदी की तेज धारा में नाव पलटी, पांच की मौत, 10 लापता

देवरिया में बुधवार की शाम सरयू नदी में नांव पलटने से तीन बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। करीब 10 लोग लापता बताए जा रहे हैं। हादसे के शिकार लोग मऊ जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के चक्की मूसाडोही...

यूपी केे देवरिया में बड़ा हादसा, सरयू नदी की तेज धारा में नाव पलटी, पांच की मौत, 10 लापता
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,देवरिया Wed, 05 Aug 2020 08:52 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया में बुधवार की शाम सरयू नदी में नांव पलटने से तीन बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। करीब 10 लोग लापता बताए जा रहे हैं। हादसे के शिकार लोग मऊ जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के चक्की मूसाडोही गांव के रहने वाले हैं। मौके पर पहुंची पुलिस राहत और बचाव कार्य में जुटी है।

मऊ जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के ग्रामीण अक्सर मईल के तेलिया कला में बाजार करने आते-जाते हैं। इन दिनों सरयू नदी अपने उफान पर है। बुधवार की शाम करीब छह बजे मधुबन के चक्की मूसाडोही गांव के करीब 15 ग्रामीण एक डोंगी नाव से बाजार करने तेलिया कला आ रहे थे। बीच मझधार में नाव एकाएक अनियंत्रित हो गई। नाविक ने उसे नियंत्रित करने के लिए काफी प्रयास किया लेकिन असफल रहा और नाव समेत सभी सवार डूब गए।

किनारे पर मौजूद कुछ लोगों ने देख कर शोर मचाया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने लोगों को बचाने का प्रयास करने के साथ ही पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे मईल के थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि तीन बच्चे और दो महिलाओं का शव बरामद हुआ है। करीब 10 लोग लापता बताए जा रहे थे जिनमें से नौ बाद में मिल गए। अभी एक महिला लापता बताई जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें