ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमायावती को झटका, RLD में शामिल हुए बसपा सांसद मलूक नागर, जयंत चौधरी ने दिलाई एंट्री

मायावती को झटका, RLD में शामिल हुए बसपा सांसद मलूक नागर, जयंत चौधरी ने दिलाई एंट्री

चुनाव से ठीक पहले पहले मायावती को झटका लगा है। बिजनौर से सांसद मलूक नागर ने बसपा से इस्तीफा दे दिया है। बसपा सांसद मलूक नागर बसपा छोड़कर आरएलडी में शामिल हो गए हैं।

मायावती को झटका, RLD में शामिल हुए बसपा सांसद मलूक नागर, जयंत चौधरी ने दिलाई एंट्री
Deep Pandeyलाइव हिन्दुस्तान,लखनऊThu, 11 Apr 2024 11:56 AM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले मायावती को झटका लगा है। बिजनौर से सांसद मलूक नागर ने बसपा से इस्तीफा दे दिया है। बसपा सांसद मलूक नागर बसपा छोड़कर आरएलडी में शामिल हो गए हैं। रालोद मुखिया जयंत चौधरी ने उन्हें सदस्यता दिलाई है।दरअसल, बिजनौर से बसपा सांसद मलूक नागर, मेरठ के पूर्व मंत्री लखीराम नागर, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुधा नागर ने गुरुवार को बसपा से इस्तीफा दिया। इस्तीफ के बाद  बिजनौर से बसपा सांसद मलूक नागर ने एक  चिट्ठी लिखी। उन्होंने कहा कि बड़ी मजबूरी में पार्टी छोड़ रहा हूं।

बसपा सुप्रीमो मायावती को भेजे इस्तीफे में बिजनौर से बसपा सांसद मलूक नागर, मेरठ के पूर्व मंत्री लखीराम नागर, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुधा नागर ने पार्टी छोड़ने की वजह बताई। मलूक नागर ने दो पन्ने के अपने लेटर में कहा कि वे पार्टी के लिए ईमानदारी से काम किया। वह पार्टी के लिए पूरी निष्ठा काम करते रहे। उन्होंने कहा कि 39 साल का उनका राजनीतिक करियर है। वे पहली बार  विधायक भी नहीं लड़ पाए व सांसद भी नहीं लड़ पाए। 

उन्होंने आगे लिखा कि साल 2006 बसपा की सदस्यता ग्रहण की। इसके बाद हम कई पदों पर रहे। इसके लिए हम हमेशा आपके आभारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि हमारे परिवार की राजनीतिक हैसियत और सामाजिक हैसियत या देश स्तर पर पहचान वाला कोई भी व्यक्ति नहीं जो हमारे जितना लंबा समय के लिए बसपा पार्टी में रहा हो। बसपा में पिछले कुछ सालों में या तो निष्ठावान लोगों को निकाल दिया जा रहा है या पार्टी छोड़ कर जा रहे हैं। 2019 में बिजनौर लोकसभा से चुनाव लड़ने का मौका दिया गया।