DA Image
Saturday, November 27, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशवाराणसी में बीच शहर स्थित व्यायामशाला में खून से लथपथ निर्वस्त्र मिली युवती, गैंगरेप की आशंका

वाराणसी में बीच शहर स्थित व्यायामशाला में खून से लथपथ निर्वस्त्र मिली युवती, गैंगरेप की आशंका

वाराणसी। हिन्दुस्तान टीमYogesh Yadav
Wed, 20 Oct 2021 04:56 PM
वाराणसी में बीच शहर स्थित व्यायामशाला में खून से लथपथ निर्वस्त्र मिली युवती, गैंगरेप की आशंका

वाराणसी में बीच शहर स्थित एक व्यायामशाला में खून से लथपथ युवती मिलने से सनसनी फैल गई है। युवती के शरीर पर कोई भी कपड़ा नहीं था। पास ही जमीन पर भी खून गिरा था। ऐसे में रेप की आशंका जताई जा रही है। इलाके के लोगों ने कुछ लोगों को व्यायामशाला में जाते देखा था।

घटना भेलूपुर थाना क्षेत्र के खोजवा इलाके में स्थित कोल्हुआवीर व्यायाम शाला में हुई है। एडीसीपी काशी जोन राजेश पांडेय ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो पायेगी। युवती की मानसिक स्थिति ठीक नहीं लग रही है। बोल पाने की स्थिति में नहीं है। 

व्यायाम शाला से करीब 50 मीटर दूर एक मकान के सामने युवती अर्धबेहोशी की हाल में निर्वस्त्र मिली। युवती व्यायाम शाला से निकलकर बिना वस्त्र के बाहर भागी और कुछ दूर एक घर के समीप जाकर छिप गई। आसपास की महिलाओं ने उसे वस्त्र पहनाया और पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। एडीसीपी राजेश पांडेय, एसीपी भेलुपुर प्रवीण कुमार सिंह, थानेदार रमाकांत दुबे पहुंचे। पुलिस ने व्यायाम शाला का निरीक्षण किया तो अंदर खून फैला पड़ा था। युवती को मंडलीय अस्पताल भेजवाया गया है। 

व्यायामशाला परिसर से शराब की शीशी और ग्लास बरामद

व्यायाम शाला परिसार में स्थित शौचालय के पास कूड़े से ऐसा सामने मिले हैं जो युवती के साथ दरिंदगी की आशंका को पुष्ट कर रहे हैं। कूड़े के ढेर में शराब की शीशी, ग्लास, नमकीन के पैकेट के साथ ही पानी का बॉटल और सिगरेट के पैकेट मिले हैं। आसपास के लोगों ने बताया भी कि कुछ लोग रात में व्यायामशाला में जाते दिखाई दिये थे।

बिना फोरेंसिक टीम बुलाए खून धुलवाया

पुलिस ने मौके पर पहुंच बेहद गैरजिम्मेदाराना रवैया अपनाया है। बिना फोरेंसिक टीम को बुलवाए ही खून को पुलिस ने धुलवा भी दिया। ऐसा होता देख कई लोगों ने आपत्ति भी दर्ज कराई। मन्दिर और व्यायामशाला की देखरेख करने वाले विश्वनाथ ने बताया कि रात में आसपास की दुकानें 10 बजे बंद होने के बाद व्यायाम शाला से लोग निकल जाते हैं। छोटा गेट खुला रहता है। स्थानीय लोगों का कहना है कि कि सूचना देने के बाद भी क्षेत्रीय पार्षद मौके पर नहीं पहुंचे। घटनास्थल के अगल बगल में रहने वाले लोगों की मानें तो देर रात में मोटरसाइकिल से युवक युवती गली में घुसते दिखे थे।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें