ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपूर्वांचल में खून की होलीः 24 घंटे में 10 लोगों की हत्या, वाराणसी समेत तीन जिलों में दो-दो हत्याएं

पूर्वांचल में खून की होलीः 24 घंटे में 10 लोगों की हत्या, वाराणसी समेत तीन जिलों में दो-दो हत्याएं

पूर्वांचल में दो दिनों में 10 लोगों की हत्या से हड़कंप मचा है। कहीं चुनावी रंजिश, कहीं पट्टीदारों से विवाद तो कहीं आशनाई में वारदातें हुईं। आजमगढ़, बलिया और वाराणसी में दो-दो जबकि मिर्जापुर, चंदौली,...

पूर्वांचल में खून की होलीः 24 घंटे में 10 लोगों की हत्या, वाराणसी समेत तीन जिलों में दो-दो हत्याएं
वाराणसी। हिटी Tue, 30 Mar 2021 09:07 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्वांचल में दो दिनों में 10 लोगों की हत्या से हड़कंप मचा है। कहीं चुनावी रंजिश, कहीं पट्टीदारों से विवाद तो कहीं आशनाई में वारदातें हुईं। आजमगढ़, बलिया और वाराणसी में दो-दो जबकि मिर्जापुर, चंदौली, सोनभद्र व जौनपुर में एक-एक हत्याएं हुईं हैं। इसके अलावा एक दर्जन से अधिक मारपीट की भी घटनाएं हुई हैं। 

 आजमगढ़ के बरदह में सोमवार की रात चुनावी रंजिश में लाठी-डंडे से पीटकर एक व्यवसायी की हत्या कर दी गई। सोनहरा निवासी 42 वर्षीय अनिल यादव अहमदाबाद में पावरलूम की फैक्ट्री चलाता था। वह गांव में प्रधानी का चुनाव लड़ने के लिए आया था। मृतक की पत्नी शालिनी देवी की तहरीर पर पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया है। आजमगढ़ के ही जीयनपुर में लाटघाट आसपुर गांव के पास रविवार की रात युवक ने खंभे से लड़ाकर शराबी की हत्या कर दी। मृतक 55 वर्षीय राजेंद्र सिंह मऊ के दोहरीघाट थाने के सपनौती मादी गांव निवासी था।

इधर, बलिया के बांसडीहरोड थानाक्षेत्र में सोमवार की रात युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि प्रेमी ने ही वारदात को अंजाम दिया है। इसी थानाक्षेत्र में छोटकी सेरिया निवासी 19 वर्षीय दुर्गेश का शव आसचौरा गांव के पास पड़ा मिला। उसे सोमवार की रात फोनकर किसी ने बुलाया और गला रेतकर हत्या कर दी। बनारस के लोहता के रहीमपुर कस्बे में सोमवार शाम निवंश कहने पर देवर ने भाभी को मार डाला।

आरोपी के मुताबिक बच्चे न होने पर भाभी उसे ताना देती थी। बनारस के ही चौबेपुर के बराई गांव में युवकों ने पूर्व बीडीसी को पीट-पीट कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि रंग लगाने के विवाद में दो पक्षों में झड़प हुई थी। चंदौली में सपही जंगल के समीप सोमवार की सुबह केराडीह के निर्वतमान प्रधान मुन्ना चौहान के भाई 30 वर्षीय जसवंत का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस के मुताबिक चुनावी रंजिश में दूसरे पक्ष के लोगों ने वारदात को अंजाम दिया है। उधर, मिर्जापुर के चील्ह थानाक्षेत्र के मझिगवां गांव में रविवार की रात को बदमाशों ने छेड़खानी का विरोध करने पर 30 वर्षीय रवींद्र कुमार निषाद की हत्या कर दी।

सोनभद्र के वैनी गांव में सोमवार की रात 35 वर्षीय राजू की घर में घुसकर बदमाशों ने मार डाला। पुलिस की पूछताछ में राजू की मां धनेसरी देवी ने बताया कि राजू का अपनी पत्नी जिरानी देवी से अक्सर झगड़ा होता रहता था। इधर,  जौनपुर के मड़ियाहूं थानाक्षेत्र के रसूलपुर गांव में युवक की गला कसकर हत्या कर दी गई। पुलिस दो आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें