ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशशराब के लिए खून का खून; बेटे ने बाप को कुल्हाड़ी से काट डाला, पिता ने पुत्री को गड़ासे से मार डाला

शराब के लिए खून का खून; बेटे ने बाप को कुल्हाड़ी से काट डाला, पिता ने पुत्री को गड़ासे से मार डाला

लखनऊ में दो अलग-अलग घटनाओं ने रोंगहटे खड़े कर दिए। अपनों ने खून का खून कर दिया। एक जगह शराब के पैसे न देने पर बेटे ने पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला तो दूसरी जगह बेटी की पिता ने गड़ासा मार हत्या कर दी।

शराब के लिए खून का खून; बेटे ने बाप को कुल्हाड़ी से काट डाला, पिता ने पुत्री को गड़ासे से मार डाला
Dinesh Rathourलाइव हिंदुस्तान,लखनऊTue, 16 Apr 2024 03:56 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी की राजधानी लखनऊ में दो अलग-अलग घटनाओं ने रोंगहटे खड़े कर दिए। अपनों ने खून का खून कर दिया। एक जगह शराब के पैसे न देने पर बेटे ने पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला तो दूसरी जगह बेटी की पिता ने गड़ासा मारकर हत्या कर डाली। दोनों ही घटनाओं में आरोपी वारदात के बाद मौके से भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों जगहों से शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  

पहला मामला बीकेटी के दुर्जनपुर का है। डीसीपी उत्तरी अभिजीत आर.शंकर ने बताया कि दुर्जनपुर निवासी बृजलाल (55) का छोटा बेटा पिंटू शराब पीने का आदी है। सोमवार शाम को बेटे ने पिता से शराब पीने के लिए रुपये मांगे थे। बृजलाल ने बेटे को उसकी हरकतों पर फटकारते हुए रुपये देने से मना कर दिया था। जिससे नाराज होकर आरोपी ने कुल्हाड़ी से पिता पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। खून से लथपथ बृजलाल को परिवार वालों ने राम सागर मिश्र अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां मंगलवार तड़के उनकी मौत हो गई। डीसीपी ने बताया कि बृजलाल के बेटे पिंटू की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है।

दूसरी घटना गुडंबा की मायापुरी कॉलोनी की है। इंस्पेक्टर नीतीश श्रीवास्तव के मुताबिक मायापुरी कॉलोनी निवासी संजय नशा करने का आदी है। सोमवार देर रात वह शराब पीकर घर लौटा था। जिसे लेकर हुए झगड़े के दौरान संजय ने गड़ासे से बेटी पूजा (14) पर हमला कर दिया। आरोपी ने बेटी पर ताबड़तोड़ कई वार किए थे, जिससे पूजा खून से लथपथ होकर गिर पड़ी। वहीं, संजय मौका पाकर घर से भाग निकला। इंस्पेक्टर के मुताबिक पूजा को इलाज के लिए ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई थी। वारदात की सूचना पर आरोपी पिता संजय को पिकनिक स्पॉट के पास से दबोचा गया है।