ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकानपुर में 50 गाड़ियों का काफिला लेकर घूमे ब्लॉक प्रमुख के दावेदार, कमिश्नर से शिकायत

कानपुर में 50 गाड़ियों का काफिला लेकर घूमे ब्लॉक प्रमुख के दावेदार, कमिश्नर से शिकायत

कानपुर में शिवराजपुर ब्लॉक प्रमुख पद के दावेदार के शनिवार को हूटर बजाती हुई 50 गाड़ियों के साथ गांव-गांव जाकर जनसंपर्क करने के मामले में रिटायर आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने कमिश्वर से शिकायत की है। उनका...

कानपुर में 50 गाड़ियों का काफिला लेकर घूमे ब्लॉक प्रमुख के दावेदार, कमिश्नर से शिकायत
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरMon, 14 Jun 2021 07:07 AM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर में शिवराजपुर ब्लॉक प्रमुख पद के दावेदार के शनिवार को हूटर बजाती हुई 50 गाड़ियों के साथ गांव-गांव जाकर जनसंपर्क करने के मामले में रिटायर आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने कमिश्वर से शिकायत की है। उनका कहना है कि कोरोना कर्फ्यू के दौरान दावेदार ने नियमों का खुला उल्लंघन किया है जिसे लेकर उन्होंने वीडियो भेजकर कार्रवाई की मांग की है। 

रिटायर आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने पुलिस कमिश्नर असीम अरुण को भेजी गई शिकायत में आरोप लगाया है कि शिवराजपुर ब्लॉक प्रमुख पद के दावेदार विजय तोमर भारी संख्या में अपने समर्थकों संग बिना अनुमति के हूटर बजाती हुई 50 गाड़ियों के काफिले के साथ शिवराजपुर ब्लॉक के गांवों में बीडीसी सदस्यों से जनसंपर्क कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने और न ही उनके साथ मौजूद कार्यकर्ताओं ने मास्क लगा रखा था और न ही सोशल डिस्टेसिंग का पालन किया गया था। इतना सबकुछ होने के बावजूद थानास्तर से उनके खिलाफ कोई कार्रवाई तक नहीं हुई। इतना ही नहीं रविवार को भी विजय तोमर ने कार्यकर्ताओं संग महाशरन निवाद, बैरी, कुकरी, टकटौली, सखरेज आदि गांवों में जनसंपर्क किया लेकिन पुलिस ने तब भी कोई कार्रवाई नहीं की। मामले को रिटायर आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने सबूत के रूप में वीडियो भेजने के साथ ट्वीट करते हुए साक्ष्यों के आधार पर प्रकरण में रिपोर्ट दर्ज कराए जाने की मांग की। इसके साथ ही उन्होंने अपर मुख्य सचिव व डीजीपी को भी मामले से अवगत कराया है।

आईजी रेंज मोहित अग्रवाल ने बताया कि मामले की जांच एसपी आउटर अष्टभुजा प्रसाद को दी गई है, इस आधार पर प्रत्याशी और वाहन मालिकों के बारे में पता कराकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें